राजनीतिक दौरा: अन्य पार्टियों से सेटिंग कर रुपए कमाने के लिए चुनाव की टिकट नहीं दूंगा : राज ठाकरे

अन्य पार्टियों से सेटिंग कर रुपए कमाने के लिए चुनाव की टिकट नहीं दूंगा : राज ठाकरे
  • मनसे प्रमुख ने कहा, संगठन मजबूत दिखा तो गोंदिया जिले की चारों सीटों पर उम्मीदवार उतारूंगा
  • अगले माह फिर नब्ज टटोलने आएंगे अधिकारी
  • प्रस्थापितों के खिलाफ लड़कर ही आगे आने की बात कही

डिजिटल डेस्क, गोंदिया । मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि हर घर एवं हर गांव तक पार्टी के कार्यकर्ताओं को पहुंचना चाहिए। ठाकरे ने हड़काते हुए कहा कि पिछले 19 वर्षों में इस जिले में ऐसा हुआ मुझे दिखाई नहीं पड़ता। अगले दो माह में यहां के जिलाध्यक्ष, तहसील अध्यक्ष, शहर अध्यक्ष, शाखा अध्यक्ष, गट अध्यक्ष तक का संगठन मुझे दिखाई दिया और यह लगा कि गांव-गांव घर-घर तक हमारा संगठन पहुंच रहा है , तो ही मैं गोंदिया जिले की चार विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने पर विचार करूंगा। अन्य पार्टियों से सेटिंग कर रुपए कमाने के लिए मैं चुनाव की टिकट नहीं दूंगा। अगले माह पार्टी के अन्य पदाधिकारी तुम्हारे द्वारा तैयार किए गए संगठन को देखने के लिए आएंगे। तब नियुक्त किया गया हर व्यक्ति उन्हें प्रत्यक्ष दिखाना होगा। इसका मुझे समाधान होने पर ही आगे की दिशा निर्धारित की जाएगी।

आज राज्य की जनता बदलाव के लिए मनसे की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है। कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि कोई भी पार्टी शुरुआत छोटी ही होती है और प्रस्थापितों से लड़कर ही ऊपर उठती है। आजादी के बाद देश में केवल कांग्रेस पार्टी थी। इसके खिलाफ लड़कर ही अन्य पार्टियां आगे बढ़ीं और सत्ता हासिल की। उसी प्रकार हमें भी आज प्रस्थापितों के खिलाफ लड़कर ही आगे आना है। कोई अवसर देनेवाला नहीं है।

आज से ही काम में जुटना है : ठाकरे ने कहा, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के विचार गोंदिया जिले के गांव-गांव घर-घर तक पहुंचाने के लिए हर कार्यकर्ता को आज से ही काम में जुटना है। आगामी 15 नवंबर तक विधानसभा चुनाव अपेक्षित होने के कारण समय कम है। लेकिन कम समय में ही अधिक गतिशीलता से हर सैनिक को दौड़ लगानी है। अगले दो माह में अपने कार्यों से यदि हम सफलता तक नहीं भी पहुंचे तो उसके पास निश्चित पहुंचेंगे। इस अवसर पर मनसे के जिलाध्यक्ष मनीष चौरागड़े , अमित ठाकरे, गोंदिया जिला संगठक रितेश गर्ग, मन्नु लिल्हारे, मुकेश मिश्रा आदि उपस्थित थे।

पहले दौरे पर जमकर हुआ स्वागत : भंडारा . विस चुनाव में अब मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी कमर कसी है। विदर्भ के कई जिलों में कार्यकर्ताओं से मेलमिलाप के लिए निकले ठाकरे 21 अगस्त को शाम 5.30 बजे भंडारा में आए। कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया। उसके पश्चात कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेकर वह साकोली चले गए। भंडारा जिले में उनका यह पहला दौरा है आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। पिछले विधानसभा में मनसे ने दूरी बरकरार रखी थी।

Created On :   22 Aug 2024 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story