अमरवाड़ा उपचुनाव: बारिश बनी बाधा, निरस्त की सभा और रैली, एसडीएम कार्यालय पहुंचकर कमलेश शाह का नामांकन कराया दाखिल

बारिश बनी बाधा, निरस्त की सभा और रैली, एसडीएम कार्यालय पहुंचकर कमलेश शाह का नामांकन कराया दाखिल
  • अमरवाड़ा उपचुनाव: बारिश बनी बाधा, निरस्त की सभा और रैली
  • एसडीएम कार्यालय पहुंचकर कमलेश शाह का नामांकन कराया दाखिल
  • प्रत्याशी कमलेश शाह की नामांकन रैली व आमसभा भारी बारिश के चलते रद्द

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। अमरवाड़ा विधानसभा के उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कमलेश शाह की नामांकन रैली व आमसभा भारी बारिश के चलते रद्द करनी पड़ी। झमाझम बारिश के बीच हेलीपेड से सीधे एसडीएम कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री डां. मोहन यादव व प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने प्रत्याशी कमलेश शाह का परचा दाखिल कराया। इस मौके पर जिले के सांसद विवेक बंटी साहू, मोनिका बटटी, जिला भाजपा अध्यक्ष शेषराव यादव सहित बड़ी संख्या में वरिष्ठ भाजपा नेता मौजूद रहे।

भाजपा गंभीरता से चुनाव लड़कर, विजयश्री प्राप्त करेगी: सीएम

चुनाव जहां भी होता है वहां भाजपा के कार्यकर्ता एकजुट होकर पूरी गंभीरता से कार्य करते है। जिसके परिणाम भी दिखाई देते हैं। हम सब लोग यहां आकर एकजुटता के साथ मेहनत करेंगे। नामांकन दाखिल कराने के बाद सीएम मोहन यादव ने पत्रकारों से चर्चा में उपचुनाव को गंभीरता से लडक़र जीतने की बात कहीं। वहीं कांगे्रस के प्रत्याशी का चयन न कर पाने पर उन्हें दया का पात्र बताया। विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के लिए अनुकूल माहौल बताया।

कार्यकर्ता ही भाजपा की ताकत: वीडी शर्मा

कार्यकर्ता ही भारतीय जनता पार्टी की ताकत है। छिंदवाड़ा में प्रधानमंत्री मोदी जी व मध्यप्रदेश की मुख्यमंत्री मोहन यादव जी की गरीब कल्याण योजनाओं के हितग्राही हमारी ताकत है। इसलिए मंै ऐसा मानता हूं कि हमने छिंदवाड़ा के किले को फतह किया है। अब उस किले में कैकट्स नहीं कमल खिलेंगे, इसलिए अमरवाड़ा में इतिहास बनेगा और हर बूथ पर कमल खिलेगा। पत्रकारों के सवाल का जबाव देते हुए प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आदिवासी मतदाताओं के भाजपा के प्रति लगाव की बात कहीं।

Created On :   19 Jun 2024 11:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story