चोरों ने दी पुलिस को चुनौती: एक रात में चार सूनों घरों का ताला तोड़कर नकदी व जेवर उड़ाएं, कुंडीपुरा थाना के दुर्गा कॉलोनी में वारदात

एक रात में चार सूनों घरों का ताला तोड़कर नकदी व जेवर उड़ाएं, कुंडीपुरा थाना के दुर्गा कॉलोनी में वारदात
  • एक रात में चार सूनों घरों का ताला तोडक़र नकदी व जेवर उड़ाएं
  • कुंडीपुरा थाना के दुर्गा कॉलोनी में वारदात

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में एक रात में चार सूने आवासों का ताला तोडक़र चोरों ने लाखों रुपए कीमत के जेवर व नकदी उड़ा ले गए। गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात बोरिया रोड स्थित दुर्गा कॉलोनी के चार मकानों में एक के बाद एक चोरियां कर चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।

अभी गणेश उत्सव के चलते लोग रात के वक्त परिवार के साथ प्रतिमा दर्शन के लिए घरों से बाहर निकलेंगे। ऐसे में चोरियों की वारदात बढ़ सकती है। पुलिस अधिकारियों को रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ पुलिसकर्मियों को हिदायत देनी होगी कि वे चौक-चौराहों पर बैठकर अपनी ड्यूटी पूरी न करें, गली-मोहल्लों और कॉलोनियों के भीतर भी गश्त करें।

यह भी पढ़े -डॉक्टर की सिक्युरिटी के लिए तैनात सुरक्षाकर्मी स्वयं सुरक्षित नहीं, मरीज के परिजनों ने की हुज्जत

पहली चोरी-

दुर्गा कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले लोकेश दीक्षित गुरुवार रात अपने पैतृक घर गए थे, उनका मकान खाली था। चोरों ने इसका फायदा उठाया और ताला तोडक़र आलमारी में रखे लगभग ५० हजार रुपए कीमत के सोने के जेवर व ४५०० रुपए नकदी उड़ा ले गए।

दूसरी चोरी-

दुर्गा कॉलोनी निवासी प्रकाश साहू के सूने आवास को चोरों ने निशाना बनाया है। प्रकाश साहू परिवार के साथ मथुरा गए है। उनके मकान में लगी शटर का ताला तोडक़र चोर नकदी व जेवर उड़ा ले गए। परिवार के लौटने पर स्पष्ट होगा कि उनके घर से कितने का सामान चोरी हुआ है।

यह भी पढ़े -सभापति की जगह पति ने की सफाई की समीक्षा, कांग्रेस पार्षदों ने उठाए सवाल

तीसरी और चौथी चोरी-

दुर्गा कॉलोनी निवासी रामकिशोर वर्मा अपने छोटा तालाब से लगे दुर्गा चौक स्थित अपने पैतृक घर गए थे। सूने आवास का ताला तोडक़र अज्ञात बदमाश लगभग दो लाख रुपए कीमत के जेवर व नकदी उड़ा ले गए। रामकिशोर के मकान में किराए से रहने वाले अमन वर्मा भी अपने घर पर नहीं थे। उनके सूने आवास का भी ताला तोडक़र चोर सोने के जेवर और तीन हजार रुपए नकदी उड़ा ले गए। यहां से भागते वक्त चोर ताला तोडऩे में इस्तेमाल होने वाली लोहे की रॉड छोडक़र फरार हो गए।

यह भी पढ़े -सभापति की जगह पति ने की सफाई की समीक्षा, कांग्रेस पार्षदों ने उठाए सवाल

Created On :   14 Sept 2024 4:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story