Chhindwara News: पुलिस ने एक रात में 74 वारंटियों को दबोचा, 213 बदमाशों से की पूछताछ

पुलिस ने एक रात में 74 वारंटियों को दबोचा, 213 बदमाशों से की पूछताछ
  • पुलिस ने एक रात में 74 वारंटियों को दबोचा
  • 213 बदमाशों से की पूछताछ

Chhindwara News: जिले में कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने पुलिस कॉम्बिंग गश्त कर रही है। शनिवार-रविवार दरमियानी रात पुलिस टीमों ने पूरे जिले में कॉम्बिंग गश्त कर एक रात में ७४ स्थाई और गिरफ्तारी वारंटियों की गिरफ्तार किया। इसके अलावा २१३ गुंडे, बदमाशों, जिला बदर अपराधी और जेल से रिहा बदमाशों की चैकिंग की गई।

एसपी मनीष खत्री के निर्देश पर शनिवार रात संपूर्ण जिले में पुलिस टीमों ने ११ स्थाई और ६३ गिरफ्तारी वारंटियों को पकड़ा है। इसके अलावा १०८ गुंडे, ८० निगरानी बदमाश, १० जिला बदर और जेल से रिहा १५ आरोपियों की चैकिंग कर पूछताछ की गई। इसके अलावा ४९ कबाडिय़ों की चैकिंग की गई है। वारंटियों की धरपकड़ कर रविवार को सभी को जेल दाखिल किया गया। कॉम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने ०३ गुम इंसान की तलाश कर उन्हें परिजनों को सौंपा।

यह भी पढ़े -पेड़ से टकराई बाइक, ससुर-दामाद की मौत, जहर से दो लोगों ने गंवाई जान, अमरवाड़ा, कुंडीपुरा और चौरई थाना क्षेत्र की घटनाएं

९३ लीटर अवैध शराब जब्त-

कॉम्बिंग गश्त के दौरान पुलिस टीमों ने १० से अधिक अवैध शराब कारोबारियों की धरपकड़ की। पुलिस ने अवैध शराब कारोबारियों से ९३ लीटर कच्ची शराब जब्त की है। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एक रात में हुई कार्रवाई...

स्थाई वारंटी- ११

गिरफ्तारी वारंटी- ६३

बदमाशों की चैकिंग- २१३

आबकारी कार्रवाई- १०

कबाडिय़ों की चैकिंग- ४९

यह भी पढ़े -गर्भवती की जांच रिपोर्ट में गफलत...यहां की लैब में बच्चा एबनार्मल, नागपुर में नार्मल, सीएमएचओ ने गठित की जांच टीम

Created On :   28 Oct 2024 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story