Chhindwara News: पिकअप ने स्कूटी सवार दंपती को मारी टक्कर, दोनों की मौत

  • दूसरी घटना में मोहखेड़ के एक युवक की मौत
  • घटना के बाद पिकअप का चालक गाड़ी छोडक़र फरार हो गया था।
  • दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Chhindwara News: चौरई थाना क्षेत्र के नवेगांव बाइपास पर मंगलवार को भीषण सडक़ हादसे में स्कूटी सवार दंपती की मौत हो गई। दंपती कपुर्दा मंदिर से दर्शन कर वापस घर लौट रही थी। बाइपास पर तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मारी थी। एक अन्य घटना मोहखेड़ के ग्राम खुनाझिर के समीप सोमवार रात एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल बाइक सवारों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। यहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। दोनों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

सब्जी भरी पिकअप ने मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत

टीआई जीएस उईके ने बताया कि देहात थाना क्षेत्र के ग्राम उमरिया निवासी ५५ वर्षीय अशोक चौकसे एवं उनकी ५० वर्षीय संगीता चौकसे के साथ मंगलवार को कपुर्दा मंदिर दर्शन के लिए गए थे। मंदिर से लौटते वक्त नवेगांव बाइपास पर तेज रफ्तार सब्जी से भरे पिकअप वाहन ने स्कूटी सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में अशोक और उनकी पत्नी की मौके पर मौत हो गई थी। घटना के बाद पिकअप का चालक गाड़ी छोडक़र फरार हो गया था। पुलिस ने पिकअप वाहन जब्त कर ली है।

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मोहखेड़ के ग्राम जरोंद निवासी ३३ वर्षीय पंचम पिता रूपचंद भलावी छिंदवाड़ा स्थित अग्रवाल कंपनी में काम करता था। सोमवार रात पंचम भलावी अपने साथी सिरपत भलावी के साथ वापस घर लौट रहा था। खुनाझिर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पंचम और सिरपत को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों को गंभीर चोट आई थी। घायलों को जिला अस्पताल लाया गया था। जहां चिकित्सकों ने पंचम भलावी को मृत घोषित कर दिया। सिरपत भलावी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Created On :   9 Oct 2024 1:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story