Chhindwara News: लापता युवक का पेंच नदी में मिला शव, सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान का जिक्र

लापता युवक का पेंच नदी में मिला शव, सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान का जिक्र
  • लापता युवक का पेंच नदी में मिला शव
  • सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान का जिक्र

Chhindwara News: सिंगोड़ी के लापता युवक का शव गुरुवार को पेंच नदी में मिला। युवक का शव मिलते ही परिवार में मातम छा गया। मंगलवार देर रात घर से अचानक लापता हुए युवक का गमछा पेंच नदी की रैलिंग पर मिला था। इसके बाद से एनडीआरएफ की टीम नदी में युवक की तलाश कर रही थी। गुरुवार सुबह तलाश के दौरान युवक का शव नदी में मिला। युवक ने सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान होने का जिक्र किया है। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़े -जनपद सदस्यों की बाड़ेबंदी, दो दिन भोपाल में गुजारे, रात छिंदवाड़ा में, आज सुबह अमरवाड़ा पहुंचकर अध्यक्ष चुनेंगे सदस्य

गौरतलब है कि मंगलवार रात करीब दो बजे सिंगोड़ी निवासी ३२ वर्षीय अर्पण पिता ओमकार जैन घर से कहीं चला गया था। बुधवार सुबह से अर्पण की तलाश में जुटे परिजन व पुलिस ने रास्तों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमें अर्पण पैदल पेंच नदी की ओर जाता दिखाई दे रहा था। तलाश के दौरान अर्पण का गमछा पेंच नदी की रैलिंग पर मिला। इसके बाद से अर्पण की तलाश नदी में की जा रही थी। गुरुवार सुबह टीम को शव नदी की गहराई में मिला।

यह भी पढ़े -ऑपरेशन अभिमन्यू, सात असामजिक तत्वों पर गिरी गाज, कोतवाली पुलिस ने निकाला जुलूस

कर्ज से परेशान था अर्पण-

इस मामले में चौकी प्रभारी पंकज राय ने बताया कि अर्पण ने सुसाइड नोट छोड़ा है। सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान होने का जिक्र किया है। पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंपा गया है। अभी मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े -धारा 420 के आरोपी सहित उसके माता-पिता व भाई के फांसी के फंदे पर झूलते मिले शव

Created On :   4 Oct 2024 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story