Chhindwara News: गड्ढे में गिरे बाइक सवार एक युवक की मौत, एक गंभीर, अमरवाड़ा के कुमड़ी में हुआ हादसा

गड्ढे में गिरे बाइक सवार एक युवक की मौत, एक गंभीर, अमरवाड़ा के कुमड़ी में हुआ हादसा
  • गड्ढे में गिरे बाइक सवार एक युवक की मौत, एक गंभीर
  • अमरवाड़ा के कुमड़ी में हुआ हादसा

Chhindwara News: अमरवाड़ा के सिहोरा मढ़का में शनिवार बाइक सवार युवक सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरे। हादसे में दो युवकों को गंभीर चोट आई थी। घायलों को १०८ एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। दूसरे को गंभीर चोट आई है।

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि अमरवाड़ा के ग्राम आमाकोल निवासी ३७ वर्षीय मोहन पिता प्रेमसी इवनाती शनिवार को अपने रिश्ते के भाई साजवा निवासी २४ वर्षीय विशाल सरेयाम के साथ बाइक से सिहोरा मढ़का गया था। यहां से लौटते वक्त ग्राम कुमड़ी के समीप उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में मोहन और विशाल को गंभीर चोट आई थी। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया था। हादसे में घायल मोहन की इलाज के दौरान मौत हो गई। विशाल को इलाज दिया जा रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -जिला अस्पताल के हालात... लैब में स्टाफ का टोटा, ड्राइवर से बंटवा रहे ब्लड जांच रिपोर्ट

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ की मौत-

जीआरपी पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह पातालकोट टे्रन की चपेट में आने से लालबाग निवासी ५० वर्षीय किशोर पिता भरत जावरकर की मौत हो गई। प्राथमिक जांच में सामने आया कि किशोर लम्बी बीमारी से परेशान था। संभावना जताई जा रही है कि उसने आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -मां-बेटे पर जानलेवा हमला, सो रहे बालक पर कुल्हाड़ी से वार, बेटे की चीख सुनकर उठी मां पर भी हमला


Created On :   30 Sept 2024 8:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story