गुस्साएं ग्रामीणों ने बाइक फूंकी: सिरस में युवक पर चाकू से हमला, गांव में तनाव बढ़ने से पुलिस बल तैनात

सिरस में युवक पर चाकू से हमला, गांव में तनाव बढ़ने से पुलिस बल तैनात
  • सिरस में युवक पर चाकू से हमला
  • गांव में तनाव बढ़ने से पुलिस बल तैनात

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। चांद थाना क्षेत्र के ग्राम सिरस में सोमवार सुबह आधा दर्जन हमलावरों ने एक दुकानदार पर जानलेवा हमला कर दिया था। व्यापारी को चाकू के तीन गहरे घाव लगे है। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। दूसरी ओर हमलावरों की दो बाइकों को भीड़ ने आग के हवाले कर दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -बाजार से लौट रहे चाचा-भतीजे की मौत, माहुलझिर के आडिटोरिया के समीप हुआ हादसा

टीआई रवि अवस्थी ने बताया कि सिरस निवासी २५ वर्षीय मनीष पिता ज्ञानचंद साहू सोमवार सुबह अपनी किराना दुकान में बैठे थे। इस दौरान कुछ लोग दुकान में उधारी में सामान लेने आए थे। उधारी में सामान देने से मना करने पर उन्होंने मनीष पर हमला कर दिया। इनमें से एक आरोपी ने मनीष पर चाकू से हमला कर दिया। मनीष के कान, पीठ और हाथ में चाकू के तीन गहरे घाव लगे है। जिसे चौरई अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद निजी अस्पताल में शिफ्ट कराया गया है। हमला करने वालों की संख्या पांच से छह बताई जा रही है। प्रार्थी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़े -श्रीनारायण गैस एजेंसी में करोड़ों की हेराफेरी, ऑपरेटर पर लगाए गंभीर आरोप, एजेंसी संचालिका ने आईजी तक की शिकायत

गुस्साएं ग्रामीणों ने बाइक फूंकी-

बताया जा रहा है कि विवाद से गुस्साएं ग्रामीणों ने आरोपियों की दो बाइक को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। पुलिस आसपास के घटना के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -चांद में चला बुलडोजर... दुष्कर्म के आरोपी का मकान किया जमींदोज, पुलिस और प्रशासनिक टीम की मौजदूगी में तोड़ा अतिक्रमण

Created On :   27 Aug 2024 6:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story