राजनीतिक हंगामा: चंद्रपुर में दो लोगों की उम्मीदवारी घोषित करते ही भिड़ गए मनसे के दो गुट

चंद्रपुर में दो लोगों की उम्मीदवारी घोषित करते ही भिड़ गए मनसे के दो गुट
  • चंद्रपुर से मनदीप रोडे और राजुरा से सचिन भोयर को दी टिकट
  • भोयर की उम्मीदवारी को लेकर सभा स्थल पर विवाद
  • मनसे के दो गुट भिड़ गए और हाथापाई हुई

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर । गुरुवार को चंद्रपुर जिले के दौरे पर आए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने चंद्रपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से मनदीप रोडे व राजुरा विधानसभा क्षेत्र से सचिन भोयर की उम्मीदवारी घोषित की जिसके बाद वे स्थानीय एन.डी. हॉटेल से निकल गए। लेकिन उसके बाद भोयर की उम्मीदवारी को लेकर सभा स्थल पर विवाद हुआ जिसमें मनसे के दो गुट भिड़ गए और हाथापाई हुई। भोयर के खिलाफ जोरदार नारे लगाकर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की गई। इस हाथापाई में मनसे जिला सचिव चंद्रप्रकाश बोरकर घायल हुए। जानकारी के अनुसार बोरकमनसे के दो गुट भिड़ गए और हाथापाई हुईपुलिस को बीचबचाव करना पड़ा। भोयर की उम्मीदवारी हमें मंजूर नहीं उनकी उम्मीदवारी रद्द करें ऐसी मांग बोरकर ने की।

बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे गुरुवार को नवनिर्माण यात्रा अवसर पर जिला दाैरे पर आए थे। शाम को उन्होंने स्थानीय एनडी होटल में पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं से बैठक कर चर्चा की। इस कार्यक्रम के बाद वे नागपुर रवाना हुए। जिसके बाद रात 8 बजे के दौरान मनसे के दो गुट आपस में भीड़ गए। दोनों गुटों के लोग एक दूसरे से गालीगलौज कर मारपीट करते हुए वीडियो सामने आया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बताया जा रहा कि जो कार्यकर्ता आपस में भिड़े उसमें राजुरा के पदाधिकारी व सचिन भोयर के कार्यकर्ता होने की बात कही जा रही है। इस विवाद के बाद मनसे जिला उपाध्यक्ष प्रकाश बोरकर को मनसे पार्टी से निष्कासित कर दिया गया ऐसा कहा जा रहा है।

बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे का गुरुवार को दोपहर 12 बजे आमगन हुआ। इंदिरा गांधी चौक में उनका पदाधिकारियों ने स्वागत किया। जिसके बाद वे मुख्य मार्ग पर स्थित सरकारी विश्रामगृह में पहुंचे। इस अवसर पर उन्होनंे तीनों विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों से एक साथ चर्चा की। इस अवसर पर पुत्र अमित ठाकरे, मनसे नेता अनिल शिदोरे, प्रवक्ता व पक्ष निरीक्षक गजानन काले, राज्य उपाध्यक्ष सतनामसिंह गुलाटी उपस्थित थे।

Created On :   23 Aug 2024 7:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story