कार्रवाई: युवासेना जिला प्रमुख के घर पर छापा, 40 कारतूस समेत तलवार जब्त

युवासेना जिला प्रमुख के घर पर छापा, 40 कारतूस समेत तलवार जब्त
  • ट्रेन से कारतूस आने की गुप्त सूचना पुलिस को मिली
  • पुलिस ने लोकेशन लेकर किया पीछा
  • 3 आरोपी हिरासत में

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर । शिवसेना (उबाठा) के चंद्रपुर युवासेना प्रमुख के घर से 40 कारतूस और एक तलवार पुलिस ने बरामद की है। पुलिस ने युवासेना जिला प्रमुख समेत 3 लोगो को हिरासत मे लिया है।जिला प्रमुख का नाम विक्रांत सहारे बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर पुलिस को चंद्रपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के माध्यम से कारतूस आने की गुप्त सूचना मिली थी। जिसके आधार पर शहर पुलिस के थानेदार प्रभावती एकुरे ने अपनी टीम के साथ रेलवे स्टेशन परिसर में जाल बिछाया। शुक्रवार रात को ट्रेन से बाबूपेठ निवासी और उसका साथी चंद्रपुर आये। पहले डील शहर के चांदाफोर्ट रेलवे स्टेशन पर होने वाली थी। किंतु वह चंद्रपुर रेलवे स्टेशन् से उतरकर बाहर आए। उन्हे लेने जिला प्रमुख सहारे कार से आया और रामनगर पुलिस थाना के दायरे में आने वाले इंदिरा नगर स्थित अपने घर पहुंचा। पुलिस ने उसका लोकेशन लेते हुए उसका पीछे किया।

प्रारंभ में घर में पुलिस घुसने पर विरोध जताया। इस मामले की जानकारी शहर पुलिस के पुलिस निरीक्षक ने पुलिस अधीक्षक को दी , जिसके बाद पुलिस अधीक्षक , स्थानीय अपराध शाखा व रामनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घर की तलाशी ली । तलाशी के दौरान दरम्यान पुलिस ने 40 जिंदा कारतूस, एक मैगजीन् जब्त की। रिवाल्वर की तलाश लेने पर बैडरूम मे तलवार मिली। कार मे मेटल के वाघनख व बैट भी मिले। रात 1:00 बजे पुलिस की कार्रवाई चल रही थी। इस मामले पुष्टि करते हुए रामनगर के पुलिस निरीक्षक ने कहा कि कार्रवाई चल रही हैं। बाबूपेठ निवासी नीलेश पराते, मनोज कुलटवार यह सहारे को वैपन की बिक्री करने आये थे। पुलिस ने तीनों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच चल रही हे।

Created On :   3 Aug 2024 9:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story