Chandrapur News: लिस्ट में नहीं थे कई नाम, कांग्रेसियों ने इंटरव्यू के नाम पर की खानापूर्ति

लिस्ट में नहीं थे कई नाम,  कांग्रेसियों ने इंटरव्यू के नाम पर की खानापूर्ति
  • सांसद व जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में लिए साक्षात्कार
  • फार्म भरने के बावजूद कई इच्छुकों के नाम सूची से थे गायब
  • इच्छुक इधर से उधर भटक कर विषय उठाते नजर आए

Chandrapur News आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर लड़ने इच्छुकों के जिले के 6 विधानसभा वार साक्षात्कार मंगलवार को बायपास मार्ग स्थित डीआरसी कार्यालय समीप इंटक भवन में निरीक्षक विधायक अभिजीत वंजारी ने लिए। छिटपुट विषय छोड़ यह प्रक्रिया शांतिपूर्ण रूप से निपटी। हालांकि बंद कमरे में सांसद प्रतिभा धानोरकर और कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुभाष धोटे की मौजूदगी में निरीक्षक वंजारी ने इच्छुकों के इंटरव्यू लिए।

दूसरी ओर फार्म भरने के बावजूद कई चर्चित इच्छुकों के नाम सूची से गायब रहे जिससे कुछ समय के लिए इच्छुक अपने कार्यकर्ताओं के साथ इधर से उधर भटकर यह विषय उठाते नजर आए। इस कारण प्रदेश कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी में समन्वय का अभाव दिखा। दरम्यान कोई विवाद न हो, इसलिए पार्टी निरीक्षक ने सभी के इंटरव्यू लिए। दो-चार सवाल और उनके बायोडाटा वाली फाइल लेकर इच्छुकों को मिनटों में चलता किया गया। कुछ इच्छुकों को खुद व पार्टी संबंध में जानकारी निरीक्षक को देनी थी, किंतु उनके साथ सांसद और जिलाध्यक्ष रहने से वे बोल नहीं पाये। राजुरा विधानसभा से वर्तमान विधायक सुभाष धोटे ने खुद उम्मीदवारी मांगी है। बावजूद वे साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल रहने से कई इच्छुकों ने दबी आवाज में सवाल उठाए जिससे साक्षात्कार प्रक्रिया महज एक खानापूर्ति होने की चर्चा थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंद्रपर जिले के राजुरा विधानसभा के लिए वर्तमान विधायक सुभाष धोटे और उमाकांत धांडे ने साक्षात्कार दिया। चंद्रपुर विस क्षेत्र से प्रवीण पडवेकर, सुधाकर अंभोरे, महेश मेंढे, अनुसया दहेगांवकर, जीवनदास नारनवरे, अपेक्षा पिंपले ने साक्षात्कार दिए। वहीं राजू झोडे, अशोक मस्के, डा.मिलिंंद कांबले, एड.प्रशांत रामटेके ने फार्म भरने के बावजूद उनके नाम नहीं थे। बाद में उन्होंने भी इंटरव्यू दिए। बल्लारपुर से नंदू नागरकर, रोशनलाल बिट्‌टू, एड.प्रकाश पाटील मारकवार, संतोषसिंह रावत, बंडू धोतरे, विनोद अहिरकर, संदिप गड्‌डमवार के साक्षात्कार हुए। किंतु डा.अभिलाषा गावुतरे का नाम छूटा था। चिमूर से धनराज मुंगले, सतीश वारजूकर, डा.प्रणीत जांभूले, पंजाबराव गावंडे ने साक्षात्कार दिया। वरोरा से राजेंद्र चिकाटे, प्रवीण काकडे, एड.पुुरुषोत्तम सातपुते, डा.हेमंत खापने, एड.आसावरी देवतले, डा.विजय देवतले, प्रशांत काले ने इंटरव्यू दिए। डा.चेतन खुटमाटे, प्रा.विजय बदखल, दिनेश चोखारे, अनिल धानोरकर नाम सूची से छूटे थे। लेकिन बाद में सूची से छूटे सभी इच्छुकों के इंटरव्यू निरीक्षण विधायक वंजारी ने लिए। बताया जा रहा है कि, विगत दिनों वरिष्ठ स्तर से जो सूची आयी थी उस पर भी कई इच्छुकों ने सवाल उठाए थे।

Created On :   9 Oct 2024 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story