Chandrapur News: चंद्रपुर में हथियारों के जखीरे के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

चंद्रपुर में हथियारों के जखीरे के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
  • पुलिस की लगातार छापा मार कार्रवाई
  • त्योहारों के चलते पुलिस रख रही नजर
  • आरोपियों पर किया मामला दर्ज

Chandrapur News अपराधियों के खिलाफ बल्लारशाह पुलिस की कठोर कार्रवाई लगातार जारी है। इस बार श्रीराम वार्ड निवासी प्रमोद श्रीहरि बरडेे (58) और आकाश उर्फ पिंटू प्रमोद बरडे (30)दोनों के पास से घातक हथियारों का जखिरा जब्त करने में थानेदार सुनील गाडे को सफलता मिली है। पुलिस ने यह कार्रवाई 9 अक्टूबर की रात की है। वर्तमान नवरात्रोत्सव के बाद आने वाले त्योहार और विधानसभा चुनाव के दौरान किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो इसके लिए पुलिस लगातार छापा मार कार्रवाई कर रही है। सूचना के आधार पर बल्लारपुर पुलिस ने श्रीराम वार्ड में छापा मारा तो वहां से 6 लोहे की तलवारें,1 भाला,1 खुखरी जब्त कर आरोपियों को बंदी बना उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कार्रवाई पुलिस अधीक्षक मुम्मका सुदर्शन के मार्गदर्शन में की गई।

बिजली बिलों की होली जलाकर किया धरना प्रदर्शन : चंद्रपुर शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर गुरुवार को गांधी चौक मनपा पार्किंग स्थल पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शरद पवार गुट की ओर से भानेश मातंगी एवं राकांपा शहर उपाध्यक्ष राहल देवतले के नेतृत्व में धरना आंदोलन कर बिजली बिल की होली जलाई गई। आंदोलन के दौरान जिले में बड़ा बिजली प्रकल्प होने के बावजूद बिजली बिल में वृद्धि, करोड़ों के खर्च के बावजूद चंद्रपुरवासियों को अनियमित जलापूर्ति, जिला सरकारी अस्पताल में गंदगी, अव्यवस्था, मरीजों के लिए असुविधा, करोड़ों की नई गटर लाइन बिछाए जाने, आगामी चुनाव के चलते बाबूपेठ पुल का उद्घाटन एवं नाम का श्रेय लेने की होड़, चंद्रपुर बसस्टैंड के निर्माणकार्य में हो रहे भ्रष्टाचार, विठ्ठल मंदिर प्रभाग में अभ्यासिका की मांग के बावजूद अनदेखी कर रहे प्रशासन के विरोध में यह धरना आंदोलन किया गया।

उपस्थितों को शहर जिलाध्यक्ष दीपक जयस्वाल एवं भानेश मातंगी ने संबोधित किया। आंदोलन के दौरान होम जलाकर बिजली बिल की होली जलाई गई। आंदेालन में शहर उपाध्यक्ष राहुल देवतले, शहर अल्पसंख्यक विभाग बब्बू हिसा, शहर महासचिव सुहास पिंगे, शहर उपाध्यक्ष मनोज बंडेवार, अल्पसंख्यक महिला शहर अध्यक्ष नजमा शेख, मोहन सिंह ठाकुर, परब गिरटकर, अश्विन गर्गेलवार ,वसंत पवार, संजीव जीजलवार शामिल हुए थे।

Created On :   11 Oct 2024 7:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story