आश्वासन के बाद विदर्भ युवा क्रांति संगठन ने खत्म किया आंदोलन

आश्वासन के बाद विदर्भ युवा क्रांति संगठन ने खत्म किया आंदोलन
  • अब तक नहीं मिली घरकुल के लाभार्थियों को बकाया किश्त
  • संगठन ने खत्म किया आंदोलन

डिजिटल डेस्क, पवनी (भंडारा). स्थानीय गरीब व जरूरतमंद घरकुल लाभार्थियों की बकाया किश्त के लिए विदर्भ युवा क्रांति संगठन व्दारा पवनी नगर परिषद में सभी घरकुल लाभार्थियों की उपस्थिति में ठिया आंदोलन किया गया। इस आंदोलन में घरकुल की बकाया किश्तधारक व नागरिक उपस्थित थे।

नगर परिषद प्रशासन घरकुल लाभार्थियों के प्रश्न हल करने में असमर्थ दिखाई देने से नागरिकों में रोष बढ़ रहा था। इस समय पवनी पुलिस विभाग ने बीचबचाव करके नागरिकों को समझाया। एक माह में किश्त देने के आश्वासन पर आंदोलन समाप्त किया गया। घरकुल धारकों के प्रश्न हल करने के लिए नगर परिषद व्दारा लापरवाही दिखाए जाने से रोष व्यक्त किया गया। इस स्थिति में प्रशासकीय अधिकारी आरिफ शेख ने घरकुल की निधि प्राप्त होते ही लाभार्थियों को देने का आश्वासन दिया।

इस आंदोलन का नेतृत्व विदर्भ युवा क्रांति संगठना के संस्थापक हर्षल वाघमारे ने किया। इस आंदोलन में पवनी के विविध वार्ड के लाभार्थी शामिल हुए। इस आंदोलन में गुणेश गणवीर, संतोष वाघमारे, दुधराम बावनकर, धनराज सेलोकर, दत्तू हटवार, तुलाराम तेलमासरे, दत्तू भाजीपाले, रोशन लांजेवार, चंदू सेलोकर, विकास सरोदे, नाजीर शेख, योगेश नखाते, रजनी मांडवकर, भाग्यरता तलमले, आशा कांबले, आदि उपस्थित थे। मौखिक आश्वासन पूर्ण न होने पर संगठना के जिलाध्यक्ष गुणेश गणवीर व संस्थापक हर्षल वाघमारे ने तीव्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

निधि मिलते ही खाते में जमा की जाएगी

आरिफ शेख, प्रशासकीय अधिकारी, न.प. पवनी के मुताबिक घरकुल के लिए प्राप्त निधि का वितरण किया गया। बाकी निधि के लिए जायजा लिया जा रहा है। निधि प्राप्त होते ही लाभार्थियों के खाते में जमा की जाएगी।


Created On :   9 Aug 2023 1:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story