घटनाएं: दो अलग-अलग सड़क हादसे - दो की दर्दनाक मौत, एक की हालत बेहद गंभीर

दो अलग-अलग सड़क हादसे - दो की दर्दनाक मौत, एक की हालत बेहद गंभीर
  • अलग-अलग सड़क हादसे
  • सड़क हादसेमें 2 की मौत

डिजिटल डेस्क, बीड. घाटसावली इलाके से गोरक्षनाथ टेकड़ी की ओर जा रही अनियंत्रित बाइक सडक किनारे गढ्ढे में जा गिरी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार पति की मौके पर ही मौत हुई, जबकी पत्नी गंभीर होने से उसका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

उधर पाटोदा तहसील में वांजरा फाटा परिसर में अज्ञात वाहन ने बाइक को जोर से टक्कर मारी। इस हादसे में बाइक पर सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हुई। इन दोनों सड़क दुर्घटनाओं में दो की मौत व एक गंभीर घायल होने से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार शिवराज अशोक खाकरे उम्र 25 साल निवासी वाकनाथपुर पत्नी के साथ बाइक (नंबर एम एच 23 एए 43305) पर सवार होकर घाटसावली से गोरक्षनाथ टेकडी के ओर जाते वक्त रास्ते में अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे गढ्ढे में जा गिरी। इस हादसे में बाइक पर सवार पति शिवराज की मौके पर ही मौत हुई, जबकी पत्नी गंभीर घायल हुई। कुछ लोगो ने तुरंत घायल को अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस मौके पर पहुंची, पंचनामा कर शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले किया गया। आगे की जांच पुलिस कर रही है।

दूसरी घटना में लक्ष्मण बबन कोल्हे अपनी बाइक नंबर एम एच,17 बीके 4824 पर जा रहे थे, तभी पाटोदा तहसील के वांजरा फाटा परिसर में अज्ञात वाहन ने बाइक को जोर से टक्कर मारी। इस हादसे में बाइक सवार लक्ष्मण को सिर पर गंभीर रूप से चोट लगी। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हुई। कुछ लोगो ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा किया। शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करा परिजन के हवाले किया। आगे की जांच पुलिस कर रही है।

Created On :   8 Sept 2024 2:48 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story