Beed News: मायके से दो लाख रुपए लाने के लिए प्रताड़ना, देवरों ने हाथ पकड़ा, पति ने जहरीली दवा पिलाई

मायके से दो लाख रुपए लाने के लिए प्रताड़ना, देवरों ने हाथ पकड़ा, पति ने जहरीली दवा पिलाई
  • 20 वर्ष पूर्व हुआ था विवाह
  • पति को लगी थी जुए की लत
  • हारने के बाद करने लगा था मारपीट

‌Beed News मायके से दो लाख रुपए लाने के लिए महिला को प्रताड़ित करने व उसे जबर्दस्ती जहर पिलाने की घटना बीड जिले से गेवराई तहसील के बेलगांव में घटी। दो देवरों ने विवाहिता का हाथ पकड़ा और पति ने पत्नी को जहरीली दवा पिलाई लेकिन विवाहिता के खांसने से जहर उसके पेट में नहीं गया। घटना को लेकर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विवाहिता राजामति राजू कोलेकर ने पुलिस थाने में दी अपनी शिकायत में कहा है कि राजू कोललेकर के साथ उसका विवाह 20 साल पहले पूरे रीति-रिवाज व धूमधाम से हुआ था15 साल तक गृहस्थी अच्छी-खासी चली । इस बीच राजामति के पति राजू को जुआ की लत लग गई। जुआ में पैसा हारने के बाद गुस्से में घर आकर वह पत्नी को प्रताड़ित करने लगा। पिछले कुछ दिनों से वह मायके से 2 लाख रुपए लाने के लिए परेशान कर रहा था ।

घटना वाले दिन देवर सखाराम बबन कोलेकर, तुकाराम बबन कोलेकर ने दोनों हाथ पकड़े व राजू कोलेकर ने जबर्दस्ती जहरीली दवा पिलाई लेकिन सौभाग्य से खांसी आने से जहर पेट में नहीं गया।किंतु मुझे चक्कर आने के बाद व जोर- जोर से चिल्लाने पर पड़ोसी लोग मौके पर पहुंचे व गेवराई के उपजिला अस्पताल में दाखिल कराया। इस मामले में पति राजू कोलेकर व देवर सखाराम कोलेकर, देवर तुकाराम कोलेकर के खिलाफ गेवराई पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। आगे की जांच पुलिस कर रही है।

Created On :   30 Sept 2024 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story