Majalgaon News: आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग का ज्ञापन प्रशासन को सौपा, नागरिकों का प्रदर्शन

आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग का ज्ञापन प्रशासन को सौपा, नागरिकों का प्रदर्शन
  • रेप के आरोपी शिक्षक को फांसी की सजा देने की मांग
  • मांग का ज्ञापन प्रशासन को सौपा
  • तहसील कार्यालय तक रैली निकाली

Beed News : जिले के माजलगांव में साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ रेप के आरोपी शिक्षक को फांसी की सजा देने की मांग का ज्ञापन प्रशासन को सौपा गया। शहर की सभी सियासी पार्टियों के नेताओं ने हनुमान चौंक से डॉक्टर बाबासाहब अंबेडकर और शिवाजी महाराज चौक होते हुए तहसील कार्यालय तक रैली निकाली। सभी ने आरोपी के खिलाफ फांसी की सजा को लेकर ज्ञापन तहसीलदार को सौपा दिया। मामला यू है कि आंगनबाड़ी में पढ़ाई कर रही साढ़े पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुछ दिन पहले परिजन ने बच्ची को पढ़ाई के लिए आंगनबाड़ी में छोड़ा था, इसके बाद जब वो उसे घर लेकर आए तो तेज बुखार आया। अस्पताल दाखिल करने पर दुष्कर्म का खुलासा हुआ।

इस मामले में परिजन ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित बच्ची ने शिक्षक के बारे में बताया था, जिसके बाद डीवाईएसपी धीरज कुमार बच्चु, पुलिस निरीक्षक सूर्यतल, उपनिरीक्षक दिंडे ने स्कूल जाकर जांच शुरु की थी। उसके बाद पीड़ित लड़की ने शिक्षक का फोटो पहचान लिया था। शिक्षक राहुल अंबादास वायखिंडे जो कोपरगांव जिला अहमदनगर का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी शिक्षक राहुल को अदालत में पेश करने पर आरोपी को 4 दिन की पुलिस कस्टडी की सजा सुनाई थी, लेकिन बच्चियों की सुरक्षा को लेकर शहरवासियों ने बंद का आहवान कर दिया था। लोगों ने आगंनबाडी में साढ़े पांच साल की बालिका से दुष्कर्म मामले में आरोपी शिक्षक राहुल वायखिंडे के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर फांसी की सजा की मांग उठाई थी। साथ ही शहर बंद का अवाहन किया था। जिसका ज्ञापन शहर पुलिस प्रशासन को सौंपा गया था। इस बंद में हजारों लोगों का समर्थन मिला। सड़कों पर सन्नाटा पसरा दिखाई दिया।

Created On :   7 Oct 2024 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story