मनोरंजन: प्रियंका चोपड़ा और सोनू सूद से सीखे सबक और सलमा आगा का किया जिक्र, बताई ख़ास बात

प्रियंका चोपड़ा और सोनू सूद से सीखे सबक और सलमा आगा का किया जिक्र, बताई ख़ास बात
  • प्रियंका और सोनू से सीखे गए सबकों का किया जिक्र
  • उनके बारे में बताई कुछ खास बातें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्सर, सेलिब्रिटीज़ अपनी खूबसूरती, चमक और स्टार पावर के कारण बड़ा प्रभाव डालते हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को यह अंदाज है कि उन्होंने मेहनत और संघर्ष से सफलता प्राप्त की है। सामाजिक कार्यकर्ता, मनोवैज्ञानिक, प्रेरणादायक वक्ता, सामाजिक स्वास्थ्य प्रभावकारी, धार्मिक दाता और उद्यमिता डॉ. सबीन अहसन इसे सेलिब्रिटीज़ की यात्रा का यह पहलू उनके साथ हुई बातचीत के माध्यम से उजागर करना चाहती हैं। उन्होंने मान्य पत्रकार फ़रीदून शाहरियार के साथ इस मुद्दे पर विस्तार से बात की।

यह भी पढ़े -गोवा की सड़कों पर खूब दौड़ीं सैयामी खेर, शेयर कर लिखा- मैंने इसे मिस किया

डॉ. सबीन अहसन ने प्रियंका चोपड़ा और सोनू सूद से सीखे गए सबकों का जिक्र करते हुए कहा, "सलमा आघा जी ने अपने दोनों बच्चों को अकेले हाथों तन्हा पाला। उन्होंने मुझे इसके बारे में बताया और मुझे बहुत गहराई से छू लिया। आज, उनकी बेटी ज़हरा एस खान बहुत अच्छा कर रही हैं। मुझे सच में यकीन है कि आपको मेहनत करनी चाहिए और आपके काम में प्यार होना चाहिए। इसलिए, मैं विश्वास करती हूँ कि जो भी मैं करती हूँ, वो पूरी मेहनत के साथ किया जाना चाहिए।"

अपने कैसे इतने सारे फ़िल्म स्टार्स से मिलने का सम्बंध बनाया, डॉ. सबीन अहसन ने विवरण से बताया, "मेरे पति और मैं साथ यात्रा करते हैं और यूएई, लंदन, जर्मनी आदि में कई शाही परिवार और महत्वपूर्ण व्यक्तियों से मिले हैं। इसी तरह, हमने मुंबई भी घूमा है। हमारे यहाँ संपर्क है और इसी से हमें बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ से मिलना शुरू हुआ। मुझे लगता है कि शायद वे भी हमसे प्यार करते हैं और इसीलिए वे हमारे संबंधित हो गए हैं।"

यह भी पढ़े -सोशल मीडिया मेरे लिए साबित हुआ गेम चेंजर गुटर गू एक्टर गुंजन सैनी

अपने जीवनसाथी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने जवाब दिया, "मेरे पति, डॉ. अमीद मुराद, वेदान ग्रुप चलाते हैं, जो मुग़लकालीन औषधि विशेषज्ञता के साथ यूनानी चिकित्सा पर विशेषज्ञ हैं। डॉ. अमीद उनके परिवार के बारहवें पीढ़ी के डॉक्टर हैं। वेदान में उन्होंने यूनानी के अलावा एलोपैथी की दवाओं की भी प्रदान की है। हमारी दवाएँ कार्यक्षमता से युक्त हैं और कोई भी प्रतिक्रिया नहीं करतीं। इसीलिए, युवा लोग हमारी दवाओं को पसंद करते हैं।" वेदान की आधिकारिक वेबसाइट गर्व से उल्लिखित करती है कि यह 'यूनानी-अरब स्वास्थ्य अनुभव और आधुनिक चिकित्सा का मिश्रण' है। अपनी भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करते समय, डॉ. सबीन अहसन ने घोषणा की कि उनकी शीघ्र ही 'सबीन-बिन-उद' नामक अपनी परफ्यूम ब्रांड लॉन्च करने की योजना है।

यह भी पढ़े -'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' के सेट पर वरुण और सान्या उठा रहे चाय का लुत्फ, शेयर की फोटो

Created On :   7 July 2024 6:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story