सतना: अहरी में सो रहे बुजुर्ग पर नकाबपोशों ने किया हमला

  • चाकू दिखाकर छीन ले गए पत्नी के गहने और नकदी
  • प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
  • वहीं पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरू कर दी है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-07-03 12:50 GMT

डिजिटल डेस्क,सतना। चित्रकूट थाना अंतर्गत भगड़ा गांव में अज्ञात बदमाशों ने खेत पर बने घर में सो रहे बुजुर्ग पर लाठी से हमला कर दिया, तो वहीं उसकी पत्नी को चाकू दिखाकर गहने, नकदी, मोबाइल और टार्च लूटकर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि मइयादीन पुत्र स्वर्गीय राजकुमार पटेल 70 वर्ष, निवासी भगड़ा, अपनी पत्नी मुन्नी पटेल 65 वर्ष, के साथ गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर खेत पर घर बनाकर रहते हैं, सोमवार रात को पति-पत्नी खाना खाकर सो गए, तब लगभग 12 बजे 4 नकाबपोश अहरी पहुंचे और बिजली का तार निकालकर अंधेरा कर दिया, फिर चारपाई पर सो रहे बुजुर्ग पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया।

इस दौरान चीख-पुकार सुनकर नींद से जागी पत्नी मुन्नी के गले पर चाकू अड़ाकर सोने व चांदी के गहनों समेत 15 सौ नकदी, एक मोबाइल और 2 टार्च लेकर चंपत हो गए।

सुबह महिला ने परिजनों को दी खबर

रातभर डर के साये में घायल दम्पति अहरी में ही पड़े रहे। मंगलवार को सबेरा होते ही महिला ने गांव जाकर परिजनों को खबर दी, तब घर वाले मौके पर आए और घायल मइयादीन पटेल को इलाज के लिए चित्रकूट ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News