अजित ने कहा - किसी के बोलने से मुझ पर असर नहीं पड़ता है, अपने काम पर ध्यान देता हूं

  • राकांपा नेताओं के विरोध में कोई बोलेंगे तो मेरे कार्यकर्ता भी विरोध में बोलेंगे
  • उपमुख्यमंत्री ने कहा - मैं अपने काम पर ध्यान देता हूं

Bhaskar Hindi
Update: 2024-08-31 13:37 GMT

डिजिटल डेस्क, नागपुर। महायुति में आपसी बयानबाजी को लेकर राकांपा नेता व उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने कहा है कि ये बातें उनके लिए अधिक महत्व नहीं रखती है। उन्होंने कहा-राकांपा के नेताओं के विरोध में महायुति के कुछ नेता बोल रहे हो तो मेरे कार्यकर्ता विरोध में अलग अलग वक्तव्य दे सकते हैं। कौन क्या बोल रहा है यह मेरे लिए महत्वपूर्ण नहीं है। किसी के बोलने से मेरे शरीर पर असर नहीं पड़ता है। मैं केवल काम पर ध्यान देता हूं। शनिवार को पवार ने पत्रकारों से बात की। शिवसेना शिंदे गुट के नेता व स्वास्थ्यमंत्री तानाजी सावंत ने एक कार्यक्रम में कहा था कि शिवसेना व राकांपा के बीच कभी अच्छा संबंध नहीं रहा है। कुछ नेताओं के साथ मंत्रिमंडल की बैठक में भी बैइना ठीक नहीं लगता है। इससे राकांपा अजित गुट के कार्यकर्ताओं में नाराजगी है। इसी संबंध में पवार बोल रहे थे। नागपुर व काटोल में विविध कार्यक्रमों में शामिल होने आए पवार ने सबसे पहले दीक्षाभूमि को भेट दी। उन्होंने कहा- जो लोग हमारे बारे में बोलेंगे उनके बारे में हमारे लोग भी बोल सकते हैं। विधानसभा चुनाव के संबंध में उन्होंने कहा कि महायुति में कोई सीट वितरित नहीं हुई है। पिछले चुनाव में जिस क्षेत्र में राकांपा के उम्मीदवार चुनकर आए थे उन क्षेत्रों में हम जा रहे हैं।

इसी सिलसिले में नागपुर व काटोल में आए हैं। रविवार को अमरावती, वरुड व मोर्शी विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम होंगे। विधानसभा की सीट साझेदारी को लेकर एक चरण की चर्चा हुई है। तीनों दलों की महायुति एकत्रित चुनाव लड़ेगी। चुनाव जीतने की संभावना को देखते हुए सीटें तय हाेगी। चुनाव लड़ने के लिए अधिक सीटों की मांग करना अनुचित नहीं है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ बैठकर सीटों के बारे में चर्चा करेंगे। दीक्षाभूमि में अजित पवार के साथ अन्न व औषधि प्रशासन मंत्री धर्मराव बाबा आत्राम, राज्यसभा सदस्य प्रफुल पटेल उपस्थित थे।

भाजपा की सीट पर दावा

काटोल विधानसभा क्षेत्र में महायुति के तहत भाजपा चुनाव लड़ती रही है। लेकिन इस बार महायुति में शामिल राकांपा अजित गुट ने दावेदारी की है। काटोल में सभा के माध्यम से अजित पवार ने चुनाव तैयारी का प्रदर्शन किया है। अविभाजित राकांपा में काटोल से विधायक रहे अनिल देशमुख राकांपा शरद गुट में है।

Tags:    

Similar News