अजब गजब: शेर को समझा पालतू जानवर तो मिला बड़ा झटका, शेर ने किया हमला, भागने की भी नहीं मिली जगह

शेर को समझा पालतू जानवर तो मिला बड़ा झटका, शेर ने किया हमला, भागने की भी नहीं मिली जगह
  • शेर ने किया आदमी पर हमला
  • आदमी को नहीं मिल रहा था भागने का रास्ता
  • लोगों ने दी प्रतिक्रिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हम लोग अक्सर शांत बैठे जानवरों के पास चले जाते हैं उनको खिलाने के लिए। लेकिन पालतू जानवर तो कुछ नहीं करते हैं जल्दी, अगर वो भी गुस्से में हैं तो आप पर अटैक कर सकते हैं। ऐसे में शेर के पास चला जाए कोई तो? शेर चाहे खुला हो या बंद हो, वो शेर ही रहेगा। एक आदमी ने शेर को चेन से बंधा देखा तो उसको लगा कि शेर बहुत सीधा है और शांति से बैठा है तो कुछ नहीं करेगा। लेकिन उसको ये नहीं पता था कि शेर अगर शांत है तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो अटैक नहीं करेगा। ऐसे ही एक आदमी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आदमी पर शेर अटैक कर देता है और वो आदमी इतना डर जाता है कि भागने के लिए उसको जगह ही कम पड़ गई थी।

क्या है वीडियो में?

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम में हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक आदमी शएर के साथ खेलता हुआ दिख रहा था। वीडियो किस जगह का है ये तो पता कर पाना मुश्किल रहा लेकिन वीडियो देखने भर से ही खतरनाक लग रहा था। एक आदमी शेर को चेन से बंधा देखकर सोचा कि ये पालतू है। तो वो शेर कुछ नहीं करेगा ऐसा सोच कर वो शेर के पास जैसे ही जाता है शेर उस पर अटैक कर देता है।

यह भी पढ़े -इंग्लैंड के एक गांव में आ रहीं रहस्यमयी चिट्ठियां, चिट्ठी पढ़कर गांव छोड़ रहे हैं लोग, जानें क्या है ऐसा जो लोगों को कर रहा मजबूर

शेर ने क्यों किया हमला?

शेर लेटा हुआ होता है, तो वो शख्स उसकी पीठ सहलाने लगता है। लेकिन शेर अचानक से गुस्से में आ जाता और उस आदमी पर हमला कर देता है। शेर अपने पीछे वाले पैरों पर खड़ा हो जाता है और शख्स को काटने को दौड़ता है। वो आदमी बचते बचाते दूसरी ओर भागता है तो शेर उसकी तरफ वापस भागने लगता है और आदमी पर अटैक करता है। फिर शेर से बचकर वो आदमी भाग जाता है।

वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो पर एक करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। लोगों ने कमेंट करते हुए बोला कि शेर सिर्फ खेल रहा था तो दूसरे ने कहा कि शेर को मोटी चेन से बांधा जाना चाहिए। एक ने कहा कि आदमी को लगा होगा कि छूने पर वो काटेगा नहीं। वहीं दूसरे ने कहा कि, जानवर को आजाद छोड़ देना चाहिए, वो पालतू जानवर नहीं है। इसके अलावा बहुत से लोगों ने अपने मन की बातें कहीं।

Created On :   12 Oct 2024 5:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story