अजब गजब: रिलेशनशिप में रहते-रहते बूढ़ा हुआ शख्स, ब्रेकअप के 10 साल बाद इस तरह हुआ जवान, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी स्टोरी

रिलेशनशिप में रहते-रहते बूढ़ा हुआ शख्स, ब्रेकअप के 10 साल बाद इस तरह हुआ जवान, सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी स्टोरी
  • गर्लफ्रेंड के साथ रहते हुए बूढ़ा हुआ शख्स
  • ब्रेकअप के 10 बाद लौटी जवानी
  • यूजर्स से शेयर की अपनी स्टोरी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। अगर शादी की बात हो या किसी के साथ रिलेशनशिप में रहने की, सबसे पहले ये देखा जाता है कि पार्टनर का रवैया कैसा है। यदि सही पार्टनर मिल जाता है तो जिंदगी तो सही चलती रहती है, लेकिन जब पार्टनर ही सही न मिले तो जिंदगी का बेड़ा गर्क हो जाता है। हमें आए दिन कोई ना कोई खबरें सुनने को मिलती रहती हैं। जैसे कि कपल्स काफी दिनों से साथ रहते थे। लेकिन, आपस में मतभेद के कारण वह एक दूसरे से अलग हो गए। सोशल मीडिया पर भी लोग कुछ ऐसी ही खबरों को बड़ी दिलचस्पी के साथ पढ़ते रहते हैं।

गर्लफ्रेंड के साथ रहते हुए बुढ़ा हुआ युवक

हाल ही में एक युवक ने सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बातचीत की है। शख्स ने बताया कि अब वह बहुत खुश है। उसने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि जब मैं रिलेशनशिप में था तो मैं खा-खाकर मोटा हो गया था। जिस वजह से मैं काफी बुढ़ा भी दिखने लगा था। मेरे सारे बाल झड़ने भी लगे थे. मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं अपनी उम्र से 10 साल बड़ा दिख रहा हूं। फिलहाल, मैं अपनी गर्लफ्रेंड से अलग हो चुका हूं।

इसके बाद युवक ने कहा कि ब्रेकअप ने मेरी लाइफ में यू-टर्न के जैसा काम किया है। ऐसा लगने लगा है कि मुझे जैसे दूसरी जिंदगी मिल गई हो। मैंने अपना मोटापा कम करने पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया। हालांकि, मैं मोटापा कम करने में सफल भी रहा। इसके अलावा मेरे जो बाल झड़ गए थे मैंने उसका भी हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया है। इसके बाद से मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं अपनी रियल उम्र से 10 साल छोटा लग रहा हूं।

पोस्ट पर यूजर्स ने किया कमेंट

युवक के इस पोस्ट पर कमेंट्स सेक्शन में कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया। एक यूजर ने लिखा 'अब शानदार लग रहे हो।' दूसरे यूजर ने कमेंट किया 'अब कुछ लोग पहचान भी नही पाएंगे'। इसके अलावा पोस्ट पर कुछ लोग युवक से उसके ब्रेकअप के कारण भी पूछने लगे? इस पर युवक ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि इसमें उस लड़की कि कोई गलती नही थी. ब्रेकअप तो मैनें किया था क्योंकि वह मेरे में उतनी दिलचप्सी नही रखती थी। मैं अंदर ही अंदर घुट-घुट के मर रहा था। इसलिए मैनें ठाना कि ब्रेकअप कर लेना ही सही होगा। इसके बाद आज मैं आपके सामने ट्रांसफोरमेशन के साथ खड़ा हूं।

Created On :   7 Jun 2024 2:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story