Jio ISD Plans: किफायती दरों में जियो ने लॉन्च किए नए ISD प्लान्स, इतने रुपयों से होगी शुरुआत

किफायती दरों में जियो ने लॉन्च किए नए ISD प्लान्स, इतने रुपयों से होगी शुरुआत
  • किफायती दरों में जियो ने लॉन्च किए नए ISD प्लान्स
  • 39 रुपयों से होगी जियो की नई ISD प्लान्स की शुरुआत
  • 7 दिनों की अवधी के लिए यूजर्स को मिलेंगे विशेष मिन्ट्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने नए आईएसडी प्लान्स को नए रूप में लॉन्च कर मार्केट में तहलका मचा दिया है। इन प्लान्स की कीमत महज 39 रुपयों से शुरु हो रही हैं। बता दें, जियो के इन नए प्लान्स में 7 दिनों की अवधी के लिए यूजर को विषेश मिन्ट्स मिलते है। कंपनी का मानना है कि यह प्लान्स देश में किफायती दरों पर उपलब्ध हैं। जियो के अपने आईएसडी प्लान्स की प्राइस को बांग्लादेश, यूके, सऊदी अरब, नेपाल, चीन, जर्मनी, नाइजीरिया, पाकिस्तान, कतर, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, स्विट्जरलैंड, स्पेन और इंडोनेशिया के लिए संशोधित किया है।

अपने प्लान्स में क्या नया लेकर आई है कंपनी?

अमेरिका और कनाडा के लिए जियो के नए आईएसडी प्लान्स की शुरुआती कीमत 39 रुपए हैं। इसकी वैधता 7 दिनों के लिए 30 मिनट तक है। वहीं, कंपनी ने बांग्लादेश के लिए 49 रुपए और सिंगापुर, थाईलैंड, मलेशिया और हांगकांग के लिए 59 रुपए के प्लान्स पेश किए हैं, जिनमें यूजर्स को क्रमशः 20 और 15 मिनट की वैधता मिलेगी।

इसके अलावा, कंपनी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लिए 69 रुपए का रिचार्ज प्लान लाई है, जिनमें 15 मिनट का टॉक टाइम मिलता है। साथ ही, यूके, जर्मनी, फ्रांस और स्पेन के लिए 79 रुपए का रिचार्ज प्लान है, जिसमें 10 मिनट की वैधता दी जाती।

क्या खास है जियो के नए 1,028 और 1,029 रुपये वाले रिचार्ज प्लान्स में?

आपको बता दें, कपंनी हाल ही में मार्केट में ₹1,028 और ₹1,029 के कुछ फ्री बेनिफिट्स वाले नए रिचार्ज प्लान भी लेकर आई है। ₹1,028 प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, 100 SMS और प्रतिदिन 2GB डेटा दिया जाता है। इसके साथ, जिस जगह पर जियो की 5G सेवा उपलब्ध है वहां यूजर्स मुफ्त 5G डेटा का भी उपयोग कर सकते हैं। साथ ही इसमें स्विगी वन लाइट की मुफ्त सदस्यता और जियो के जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड जैसे एप्स की सुविधा भी दी जाती है।

दूसरी ओर जियो ने एक 1,029 रुपये वाले प्लान को भी लॉन्च किया है। इसमें भी लगभग वही बेनिफिट्स मिलते हैं, जो रुपये 1,028 प्लान में दिए जाते हैं। जैसे 84 दिनों की वैधता, 100 SMS और प्रतिदिन 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड 5G कनेक्टिविटी। हालांकि, इस प्लान के साथ उपयोगकर्ताओं को जियो ऐप्स के अलावा फ्री Amazon Prime Lite की सदस्यता दी जाएगी।

Created On :   11 Oct 2024 6:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story