भारी बारिश के बाद सड़कों का निरीक्षण करने निकले सीएम पुष्कर सिंह धामी

भारी बारिश के बाद सड़कों का निरीक्षण करने निकले सीएम पुष्कर सिंह धामी

डिजिटल डेस्क, देहरादून। प्रदेश में भारी बारिश के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों का निरीक्षण किया। सीएम धामी ने निरीक्षण के दौरान आईएसबीटी, चंद्रमणि समेत विभिन्न क्षेत्रों में हुए जलभराव का निरीक्षण किया। इस दौरान स्थानीय विधायक व डीएम देहरादून डॉ. सोनिका भी मौजूद रहीं।

निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जहां-जहां भी जलभराव की स्थिति है, उसे हटाया जाए। सड़कों की स्थिति को सुधारा जाए। आईएसबीटी बस स्टैंड में पानी की निकासी की व्यवस्था समेत तमाम निर्देश मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए। मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों से बातचीत के साथ ही जिलाधिकारी से की जा रही कार्रवाई की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने स्थानीय लोगों को जल्द से जल्द समस्या के निस्तारण का भरोसा दिया।

वहीं, स्थानीय लोगों ने नगर निगम की कार्यप्रणाली पर नाराजगी व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी को निर्देश दिया कि जलभराव के कारणों की जांच की जाए और दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो। ड्रेनेज की समस्या का शीघ्र समाधान करवाने के निर्देश मुख्यमंत्री ने दिए। मुख्यमंत्री ने इसके बाद चन्द्रबनी देहरादून का स्थलीय निरीक्षण किया। चन्द्रबनी में एक कॉलोनी में जंगल से पानी आने की वजह से जलभराव की स्थिति दिखी। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पर सुरक्षा दीवार का काम पूरा न होने के कारण समस्या है।

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि समस्या का शीघ्र समाधान किया जाए। यदि लोगों को खाद्यान्न एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं की जरूरत पडे़गी तो उसकी समुचित व्यवस्था की जाए।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 July 2023 5:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story