सड़क हादसा: बाइक भिड़ंत में तीन लोगों की मौत दो घायल, तेज रफ्तार बस पलटी 36 यात्री घायल

बाइक भिड़ंत में तीन लोगों की मौत दो घायल, तेज रफ्तार बस पलटी 36 यात्री घायल
  • पांढुर्ना के गोरलीखापा के समीप हुआ हादसा
  • दोनों घटनाए अलग अलग स्थान पर हुई
  • भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों दुपहिया वाहनों के परखच्चे उड़ गए

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में पांढुर्ना के गोरलीखापा के समीप भीषण सडक़ हादसे मेंं तीन लोगों की मौत हो गई। यहां बुधवार दोपहर को दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोगों ने मौके पर जान गंवा दी। दो लोगों को गंभीर चोट आई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चिचखेड़ा-नांदनवाड़ी मार्ग पर ग्राम गोरलीखापा के समीप दो बाइकों की सीधी भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों दुपहिया वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बाइक सवार ग्राम देवनाला निवासी सूरज उईके, सुंदर तड़ाम और सुनील कुमरे की मौत हो गई। हादसे में प्रियांशी सुनील कुमरे और ऋषभ कुमरे को गंभीर चोटें आई। जिन्हें सिविल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर किया गया। घटना के बाद 108 एंबुलेंस व डायल 100 के अलावा नांदनवाड़ी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

तेज रफ्तार बस पलटी, 36 यात्री घायल

तामिया-परासिया रोड पर स्थित पंचायत लहगडुआ के समीप मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात लगभग 3.50 बजे तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। पवन टै्रवल्स की बस इंदौर-बालाघाट के लिए निकली थी। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस में छिंदवाड़ा, सिवनी, बालाघाट के यात्री सवार थे। हादसे में ३६ यात्रियों को चोट आई है, हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं है। सभी घायलों को परासिया अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बस का स्टेयरिंग फेल होने से हादसा हुआ था। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज किया है।

Created On :   13 Jun 2024 3:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story