हत्या के बाद आत्महत्या: पत्नी की हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

पत्नी की हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान
  • पारिवारिक बातों को लेकर अक्सर होता था विवाद
  • जुन्नारदेव के उमरिया पराली में हुई वारदात
  • सिरफिरे शख्स ने सिलबट्टे से पत्नी की हत्या की

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में जुन्नारदेव के उमरिया पराली में रविवार सुबह एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई। यहां एक सिरफिरे शख्स ने सिलबट्टे से पत्नी के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी और स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि पारिवारिक कलह के चलते हत्या और आत्महत्या की वारदात सामने आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टीआई राकेश बघेल ने बताया कि उमरिया पराली निवासी 40 वर्षीय मानिक पिता महादेव ग्यासवंशी ने पारिवारिक विवाद के चलते रविवार सुबह पत्नी 35 वर्षीय ममता ग्यासवंशी पर सिलबट्टे से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। वारदात के बाद आरोपी मानिक घटनास्थल से लगभग तीन से चार सौ मीटर दूर पेड़ पर फंदा लगाकर फांसी लगा ली। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दंपती के बीच पारिवारिक बातों को लेकर अक्सर विवाद होता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छह माह से अलग रह रहे थे पति-पत्नी

पुलिस ने बताया कि मानिक और ममता के बीच विवाद काफी दिनों से चल रहा था। छह माह से मानिक अपने 13 साल के बेटे और मां के साथ अलग रह रहा था और ममता कुछ दूर स्थित एक कमरे के मकान में रह रही थी। रविवार सुबह उसी घर मेंं ममता के साथ मारपीट कर मानिक ने उसकी हत्या कर दी।

घटना के वक्त घर पर नहीं थी मां और बेटा

घटना के वक्त मानिक की मां पानी लेकर घर से बाहर गई थी और बेटा बकरियां चराने चला गया था। वारदात के वक्त ममता और मानिक अकेले थे। मानिक की मां चीख सुनकर जब घर पहुंची तो ममता लहूलुहान पड़ी थी और मानिक घर से रस्सी लेकर भागता दिखाई दिया था। कुछ दूरी पर जाकर मानिक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Created On :   20 May 2024 5:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story