Chhindwara News: फील्ड ऑफिसर को लोन की किश्त देने बुलाया और कर दी हत्या

फील्ड ऑफिसर को लोन की किश्त देने बुलाया और कर दी हत्या
  • अंधे हत्याकांड का खुलासा
  • जुन्नारदेव पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • कोठीदेव के जंगल में मिला शव

Chhindwara News: जुन्नारदेव में स्पंदना स्फूर्ति फाइनेंशियल कंपनी के फील्ड ऑफिसर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया था। जुन्नारदेव पुलिस ने अंधे हत्याकांड का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने लोन की किश्त देने बुलाया था और रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी।

एसपी मनीष खत्री ने बताया कि फाइनेंस कंपनी को फील्ड ऑफिसर अमरवाड़ा के झिलमिली निवासी २२ वर्षीय अंजय पिता सुमरलाल मालवी बीती २ अक्टूबर को लोन की किश्त लेने निकला था जो अचानक लापता हो गया था। तलाश के दौरान उसका शव ४ अक्टूबर को ग्राम झरना से लगे कोठीदेव के जंगल में मिला था। पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर झरना निवासी २९ वर्षीय विकास पिता नरेश वर्मा को पकड़ा था। विकास ने पूछताछ में बताया कि उसने सात महिलाओं के नाम पर समूह लोन लिया था। जिसकी किश्त वह नहीं जमा कर पा रहा था। किश्त से छुटकारा पाने और लूट की मंशा से फील्ड ऑफिसर की हत्या की योजना बनाई थी। २ अक्टूबर को अंजय किश्त के रुपए लेने पहुंचा तो विकास ने अपने साथी युसुफ अंसारी और हर्ष भन्नारे के साथ मिलकर उसकी गला घोंटकर हत्या की व उसके पास रखे ५४ हजार रुपए लूट लिए थे। हत्या के बाद आरोपियों ने आपस में लूट के रुपए बांटे और शव जंगल में ले जाकर फेंक दिया था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी ने टीम को किया पुरुस्कृत

हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में एसडीओपी राकेश बंजारे, टीआई राकेश बघेल, दमुआ टीआई मोहन ङ्क्षसह मर्सकोले, डुंगरिया चौकी प्रभारी संजय सोनवानी, एसआई मुकेश डोंगरे, तरुण मरकाम, एएसआई नितेश ठाकुर, प्रधान आरक्षक संदीप चौरसिया, कपूरचंद, आरक्षक निलेश पाल, अनिल उईके, सागर डेहरिया, प्रकाश, आदित्य रघुवंशी और नितिन सिंह शामिल है। एसपी मनीष खत्री ने टीम को दस हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

Created On :   8 Oct 2024 7:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story