जूनियर महिला हॉकी में ओडिशा और जय भारत टीम की जीत

जूनियर महिला हॉकी में ओडिशा और जय भारत टीम की जीत
नई दिल्ली, 1 जनवरी (आईएएनएस)। ओडिशा नवल टाटा हॉकी हाई-परफॉर्मेंस सेंटर और जय भारत हॉकी अकादमी ने दूसरे खेलो इंडिया सब जूनियर महिला हॉकी लीग-चरण के पहले दिन अपने-अपने मैच जीते।

नई दिल्ली, 1 जनवरी (आईएएनएस)। ओडिशा नवल टाटा हॉकी हाई-परफॉर्मेंस सेंटर और जय भारत हॉकी अकादमी ने दूसरे खेलो इंडिया सब जूनियर महिला हॉकी लीग-चरण के पहले दिन अपने-अपने मैच जीते।

दिन के पहले मैच में ओडिशा नवल टाटा हॉकी हाई-परफॉर्मेंस सेंटर ने भाई बेहलो हॉकी अकादमी, भगता को 4-0 से हराया।

ओडिशा नेवल टाटा हॉकी हाई-परफॉर्मेंस सेंटर के लिए लियोना लकड़ा (20') और शीतल यादव (42') ने एक-एक फील्ड गोल किया, जबकि कप्तान डोली भोई (45') और नेहारिका टोप्पो (59') ने पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में बदला।

दिन के दूसरे मैच में जय भारत हॉकी अकादमी ने अनंतपुर स्पोर्ट्स अकादमी को 3-2 से हराया।

मैच का पहला गोल अनंतपुर स्पोर्ट्स अकादमी की एम.शालिनी (15') ने किया, लेकिन जय भारत हॉकी अकादमी के लिए अन्नू (30', 51') ने दो गोल करके उन्हें बढ़त दिला दी।

पी.मधुरिमा बाई (53') ने अनंतपुर स्पोर्ट्स अकादमी के लिए बराबरी कर ली, लेकिन, रानू तिवारी (59') ने जय भारत अकादमी के लिए गोल कर दिया, जब घड़ी में सिर्फ एक मिनट शेष था और उनकी जीत सुनिश्चित की गई।

दिन के तीसरे मैच में साई बाल टीम का मुकाबला प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी से 2-2 से ड्रॉ रहा। लालपेकसंगी (6') ने एसएआई बाल टीम के लिए स्कोरिंग की शुरुआत की और तनीषा एक्का (38') ने अपनी टीम की बढ़त को दोगुना किया।

प्रिया (44') और आरती (58') ने क्रमश: तीसरे और चौथे क्वार्टर में प्रीतम सिवाच हॉकी अकादमी के लिए स्कोर किया और अपनी टीम को बराबरी दिलाने में मदद की।

--आईएएनएस

एएमजे/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Jan 2024 12:43 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story