IND vs NZ Test Series: बेंगलुरु में खराब प्रदर्शन के लिए ट्रोल हुए राहुल, फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मीम बनाकर उड़ाया मजाक

बेंगलुरु में खराब प्रदर्शन के लिए ट्रोल हुए राहुल, फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मीम बनाकर उड़ाया मजाक
  • बेंगलुरु में खराब प्रदर्शन के लिए ट्रोल हुए राहुल
  • फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मीम बनाकर उड़ाया मजाक
  • पहली पारी में शून्य और दूसरी पारी में 12 रन बनाकर आउट हुए राहुल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच बेंगलुरु में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ट्रोल हो गए हैं। दरअसल, केएल राहुल बेंगलुरू में सीरीज के पहले टेस्ट की पहली पारी में शून्य पर आउट हो गए थे। इसके बाद दूसरी पारी में भी वह महज 12 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए थे। टेस्ट क्रिकेट में 34 से कम औसत रखने वाले राहुल को ऑस्ट्रेलिया के बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी दौरे से पहले न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था।

बेंगलुरु में राहुल की हालिया असफलताओं ने भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों की नाराजगी को और बढ़ा दिया है। इनमें से कई ने बीसीसीआई और मौजूदा टीम प्रबंधन पर सवाल उठाए हैं कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में बार-बार मौका क्यों दिया जा रहा है। केएल राहुल ने पिछले महीने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम में वापसी की थी। दाएं हाथ के बल्लेबाज पहले टेस्ट में अपने मौके का पूरा फायदा उठाने में विफल रहे थे और सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गए थे। उनके लगातार खराब प्रदर्शन पर फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं। फैंस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मीम बनाकर राहुल का मजाक बना रहे हैं। देखिए राहुल के प्रदर्शन पर फैंस की प्रतीक्रिया।

Created On :   19 Oct 2024 7:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story