विधानसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी, खड़गे ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में आज तीसरे और आखिरी चरण के मतदान को लेकर लोगों से अपील की

पीएम मोदी, खड़गे ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में आज तीसरे और आखिरी चरण के मतदान को लेकर लोगों से अपील की
  • लोकतंत्र के उत्सव को सफल बनाएं
  • हली बार वोट देने जा रहे युवाओं से पीएम की अपील
  • खड़गे ने लोकतांत्रिक अधिकारों का प्रयोग करने का आग्रह किया

डिजिटल डेस्क, जम्मू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में आज तीसरे और आखिरी दौर का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरा अनुरोध है कि वे लोकतंत्र के उत्सव को सफल बनाने के लिए आगे आएं और अपना वोट जरूर डालें। मुझे विश्वास है कि पहली बार वोट देने जा रहे युवा साथियों के अलावा नारीशक्ति की मतदान में बढ़-चढ़कर भागीदारी होगी।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जम्मू-कश्मीर चुनाव के तीसरे चरण के लिए मतदान को लेकर कहा कि वोटिंग शुरू होने के साथ, मैं इन 40 विधानसभा सीटों के लोगों से बड़ी संख्या में अपने लोकतांत्रिक अधिकारों का प्रयोग करने का आग्रह करता हूं। जम्मू-कश्मीर के लोगों से राज्य का दर्जा छीनने वालों को सबक सिखाने का यह आखिरी मौका है। याद रखें, एक वोट आपकी किस्मत बदल सकता है और एक उज्जवल भविष्य की शुरुआत कर सकता है, जो आपके संवैधानिक अधिकारों को सुरक्षित करता है। युवाओं के लिए बेहतर रोजगार के अवसर सुनिश्चित करने, भ्रष्टाचारियों से निपटने, आपके भूमि अधिकारों की रक्षा करने और प्रगति और समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए एक वोट काफी मूल्यवान है। हम पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं का स्वागत करते हैं, क्योंकि जम्मू-कश्मीर का भविष्य उनकी भागीदारी से तय होगा। एक बार फिर, मैं आपसे मतदान की कतार में शामिल होने का अनुरोध करता हूं।

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी के अध्यक्ष गुलाम नबी आज़ाद ने कहा, मेरा सभी मतदाताओं से यही निवेदन है कि वो अपने मत का इस्तेमाल करें। इस समय सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है...पिछले कई सालों से रोजगार के लिए कोई योजना नहीं बनी। जम्मू-कश्मीर के मतदाता सरकार बनाएंगे।

Created On :   1 Oct 2024 4:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story