Nikhita Gandhi Concert: कोच्चि की CUSAT यूनिवर्सिटी में म्यूजिक कॉन्‍सर्ट के दौरान मची भगदड़, 4 स्टूडेंट्स की मौत, कई घायल

कोच्चि की CUSAT यूनिवर्सिटी में म्यूजिक कॉन्‍सर्ट के दौरान मची भगदड़, 4 स्टूडेंट्स की मौत, कई घायल
  • कोच्चि यूनिवर्सिटी में म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान बड़ा हादसा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केरल के कोच्चि यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी (सीयूएसएटी) में शनिवार को म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जिसके चलते चार छात्रों की मौत हो गई। जबकि तकरीबन 46 स्टूडेंट्स घायल बताए जा रहे हैं। घटना शाम के करीब 7 बजे की है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब मशहूर बॉलीवुड सिंगर निकिता गांधी ऑडिटोरियम में परफॉर्म कर रहीं थी। स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज के अनुसार, स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज के अनुसार, कलामासेरी मेडिकल कॉलेज में घायलों का इलाज किया जा रहा है।

ताजा जानकारी के मुताबिक, यह म्यूजिक कॉन्सर्ट यूनिवर्सिटी के परिसर में ओपन-एयर ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया था। कार्यक्रम शुरू होने के बाद अचानक हुई बारिश की वजह से परिसर में मौजूद लोग अंदर जाने की कोशिश करने लगे। जिसके चलते भीड़ उमड़ी और भगदड़ के कारण हालात बेकाबू हो गए।

बारिश के कारण हुई घटना

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस महानिदेशक (ADGP) एम आर अजित कुमार ने मीडिया से कहा, "ऐसा संदेह है कि स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग द्वारा एक कॉलेज कला समारोह आयोजित किया जा रहा था। आमंत्रित लोगों को काली टी-शर्ट में आने के लिए कहा गया था। अचानक हुई बारिश के कारण साइट पर मौजूद लोग अंदर जाने की कोशिश करने लगे, तो अचानक जो लोग सीढ़ियों पर थे वे नीचे गिर गए और लोग उनके ऊपर से चढ़ गए। चार लोगों को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया और अन्य चार गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अलावा मेडिकल कॉलेज में कुल 46 लोगों के घायल होने की सूचना है।"


Created On :   25 Nov 2023 5:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story