जूलरी टिप्स: गरबा खेलने के लिए लिया है लहंगा और जूलरी में हो रहे हैं कन्फ्यूज, तो इन टिप्स से लें मदद

गरबा खेलने के लिए लिया है लहंगा और जूलरी में हो रहे हैं कन्फ्यूज, तो इन टिप्स से लें मदद
  • नवरात्रि 3 सितंबर से होने वाली है शुरू
  • लहंगे के साथ जूलरी का भी रखें ध्यान
  • इन टिप्स की मदद से लें जूलरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शारदीय नवरात्रि 3 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा माता की पूजा अर्चना होती है। दुर्गा मां के भक्तों ने तैयारी कर ली है। नौ दिनों में मां दुर्गा के पंडालों में गरबा और डांडिया नाइट्स की चमक रहती है। महिलाएं नवरात्रि की शाम को बड़ी ही खूबसूरत तरह से तैयार होती हैं। अगर आप भी नवरात्रि में गरबा और डांडिया नाइट में जा रहीं हैं और लहंगे के साथ जूलरी नहीं समझ आ रही है कि कैसी लें। तो आपके लिए हम कुछ टिप्स लाए हैं जिससे आपके लिए जूलरी डिसाइड करना आसान हो जाएगा। हम आपको बताने वाले हैं कि किस नेकलाइन के साथ किस तरह की जूलरी पहनें।

यू नेक

अगर आप डीप यू नेक का ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रहे हैं तो कुंदन नेकलेस के साथ पहन सकती हैं। ये आपके गले को और सुंदर बनाएगा।

वी नेक

अगर आप वी नेक का आउटफिट पहन रही हैं तो आप पेंडेंट नेकलेस को कैरी कर सकती हैं। लेकिन आप कोशिश करें कि डीप वी नेक के साथ लेयर्ड या सर्कुलर नेकपीस लें। ये आपके नेक को इन्हैंस करता है।

हाई नेक

आप हाई नेक के साथ हल्के चोकर को पहन सकती हैं। लेकिन कोशिश करें की कॉन्ट्रास्ट में पहनें। इससे आपका नेक और ज्यादा अट्रैक्टिव लगेगा।

राउंड नेक

राउंड नेक के सात आप किसी भी तरह की जूलरी पहन सकती हैं। राउंड नेक के साथ मोस्टली सारे ही नेकपीस अच्छे लगते हैं। आप राउंड नेक के साथ चोकर, कॉलर नेकलेस और भी कई तरह की जूलरी पहन सकती हैं।

स्वीटहार्ट नेक

साड़ी के ब्लाउज और लहंगे के ब्लाउज में ये नेकलाइन काफी देखने मिलती है। साथ ही बहुत अच्छी भी लगती है। इसके साथ आप चोकर और कॉलर नेकलेस कैरी कर सकती हैं। ये दोनों ही बहुत अच्छे लगते हैं।

स्क्वायर नेक

स्क्वायर नेकलाइन के साथ आप प्यारा सा राउंड नेकपीस पहन सकती हैं। मिड लेंथ नेकलेस के साथ आप इस तरह की नेकलाइन को ना पहनें तो ही अच्छा होगा।

Created On :   29 Sept 2024 11:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story