अनंत-राधिका वेडिंग बैश: प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन रॉयल लुक में छाया अंबानी परिवार समेत पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन रॉयल लुक में छाया अंबानी परिवार समेत पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें
  • कपल के थर्ड डे इवेंट में महाआरती समारोह रखा गया
  • प्री-वेडिंग फंक्शन के तीसरे दिन रॉयल लुक में छाया अंबानी परिवार
  • बॉलीवुड सीतारों ने भी शानदार लुक में बिखेरे जलबे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन खूब सुर्खियो में रहे। कपल की खुशियों में शामिल होने के लिए मनोरंजन, खेल, फैशन और बिजनेस जगत से कई दिग्गज सीतारे फंक्शन में पहुंचे। तीन दिनों तक चला ये जश्न गुजरात के जामनगर में आयोजित किया गया और इसकी हर झलक काफी शाही थी। इवेंट के आखिरी दिन ‘हस्ताक्षर सेरेमनी’ होस्ट की गई थी। इस दौरान अंबानी फैमिली की सभी लेडिज लुक में बॉलीवुड हसीनाओं पर भी भारी पड़ीं। कपल के थर्ड डे इवेंट में महाआरती समारोह रखा गया था। इस दौरान सलमान खान से लेकर शाहरुख खान सहित बी टाउन के सभी सितारे रॉयल अंदाज में नजर आए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऐसे में आप भी सेलेब्स के रॉयल और पार्टी वियर ड्रेसअप से आईडिया ले सकते हैं।

अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी बेटे के प्री वेडिंग फंक्शन में अपने रॉयल लुक से छाई रहीं। महाआरती के वक्स भी नीता रेड कलर की साड़ी में बेहद ही सुंदर दिखाई दीं।

यह भी पढ़े -आखिरी दिन रहा खास, बॉलीवुड सिंगर्स ने बांधा समा, राधिका की एंट्री और नीता अंबानी की परफॉर्मेंस ने लूटी लाइम लाइट

राधिका ने इस खास इवेंट के लास्ट डे के लिए Tarun Tahiliani के लहंगा साड़ी को वियर किया। इसमें हैंड प्रिंट से काम किया गया है।

यह भी पढ़े -अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में छाया अंबानी परिवार, मेहमानों के लुक्स सोशल मीडिया पर वायरल

ईशा अंबानी ने तीसरे दिन के लिए गोल्डन वर्क आउटफिट को स्टाइल किया। जिसके लिए उन्होंने Designer Manish Malhotra ने डिजाइन किया था।

यह भी पढ़े -अनंत-राधिका प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में नीता-मुकेश अंबानी ने दी डांस परफॉर्मेंस, तीनों खान के साथ थिरका पूरा बॉलीवुड

आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका महेता भी अपने लुक से काफी सुर्खियों में रही। इवेंट के आखिरी दिन अंबानी फैमिली की बड़ी बहू श्लोका ने मैचिंग दुपट्टे के साथ हैवी एम्बेलिश्ड मल्टीकलर का लहंगा पहना था।

कियारा-सिद्धार्थ लुक

करीना-सैफ अली खान लुक

सारा अली खान लुक

रणवीर-आलिया लुक

कटरीना-विक्की लुक

अनन्या-आदित्य लुक

शाहरुख-गौरी लुक

सुहाना खान लुक

दीपिका पादुकोण लुक

शनाया कपूर लुक

करीश्मा कपूर लुक

क्रिकेटर सचिन-धोनी फैमली

खुशी कपूर लुक

जाह्नवी कपूर लुक

रजनीकांत विद फैमिली

सलमान खान लुक


Created On :   4 March 2024 11:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story