अपकमिंग सीरीज: मेलबॉर्न में हुआ विजय वर्मा की सीरीज 'आईसी 814: कंधार हाईजैक' का वर्ल्ड प्रीमियर, 29 अगस्त को होने जा रही रिलीज

मेलबॉर्न में हुआ विजय वर्मा की सीरीज आईसी 814: कंधार हाईजैक का वर्ल्ड प्रीमियर, 29 अगस्त को होने जा रही रिलीज
  • मेलबॉर्न में हुआ सीरीज 'आईसी 814: कंधार हाईजैक' का वर्ल्ड प्रीमियर
  • रिलीय स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म
  • 29 अगस्त को होने जा रही रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विजय वर्मा बॉलीवुड के टैलेंडेट एक्टर में से एक हैं। तमाम फैंस एक्टर की फिल्मों और बेवसीरीज देखने को लिए एक्साइटेड रहते हैं। इन दिनों विजय वर्मा अपनी अपकमिंग सीरीज 'आईसी 814: कंधार हाईजैक' को लेकर चर्चा में हैं। अब सच्ची कहानी पर आधारित नेटफ्लिक्स की इस सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' का वर्ल्ड प्रीमियर कल मेलबर्न के HOYTS में भारतीय फिल्म महोत्सव के दौरान किया गया। अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में वनी यह सीरीज 29 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़े -अगर हम वास्तविक समानता हासिल कर लें तो हर दिन एक उत्सव होगा काम्या पंजाबी

डायरेक्टर ने कही ये बात

सीरीज को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान अनुभव सिन्हा ने कहा, "'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' पर काम करना एक गहरी और सक्सेस फुल प्लानिंग रही है। इस सीरीज के जरिए हमने ऐतिहासिक घटना के सार को पकड़ने की कोशिश की है। पूरी टीम और मुझे इस पर गर्व है।" बता दें मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में 'आईसी 814' में सीरीज के पहले दो एपिसोड प्रदर्शित किए गए, जिनमें कंधार हाईजैक के उन सात दिनों में घटी घटनाओं की कहानी को दर्शाया गया।

यह भी पढ़े -मैं तेलुगू सिनेमा में जरूर करना चाहूंगी काम शेफाली शाह

सीरीज स्टार कास्ट

इस सीरीज में विजय वर्मा, पंकज कपूर, नसीरुद्दीन शाह, अरविंद स्वामी, दीया मिर्जा, पत्रलेखा, अमृता पुरी, अनुपम त्रिपाठी, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, कंवलजीत सिंह, दिब्येंदु भट्टाचार्य, सुशांत सिंह, आदित्य श्रीवास्तव, राजीव ठाकुर और यशपाल शर्मा जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। बता दें वेब सीरीज 'आईसी 814: कंधार हाईजैक' 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े -...तो शाहरुख खान की वजह से राजकुमार राव ने पकड़ी एक्टिंग की राह, एक्टर ने खुद उठाया इस राज से पर्दा

Created On :   26 Aug 2024 11:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story