अलका हेल्थ अपडेट: सिंगर अलका याग्निक को सुनाई देना क्यों हुआ बंद? अलका के मैनेजर ने बताई वजह, हेल्थ अपडेट भी दिया

सिंगर अलका याग्निक को सुनाई देना क्यों हुआ बंद? अलका के मैनेजर ने बताई वजह, हेल्थ अपडेट भी दिया
  • सिंगर अलका याग्निक को सुनाई देना क्यों हुआ बंद?
  • अलका के मैनेजर ने बताई वजह
  • हेल्थ अपडेट भी दिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुबह से बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर अलका याग्निक की हेल्थ चर्चा में हैं। ये चर्चा तब शुरु हुई जब अलका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की और बताया कि, एक्ट्रेस को सुनने में दिक्कत हो रही है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर एक बड़ी सी पोस्ट कर अपने रेयर डिसऑर्डर का खुलासा किया। तभी से फैंस उनकी हेल्थ के बारे में जानने के लिए बेताब हैं। अब अलका के मैनेजर ने उनकी हेल्थ को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि, कोविड होने के बाद एक्ट्रेस को वायरल अटैक आया था जिससे उनकी हियरिंग पावर प्रभावित हुई है। और इस वायरल अटैक के कारण सिंगर को रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस हो गया है जिससे उन्हें सुनने में दिक्कत हो रही है।

यह भी पढ़े -'द टुनाइट शो विद जिमी फॉलन' में आना सपने के सच होने जैसा दिलजीत दोसांझ

अलका को एक कान से सुनाई देना हुआ था पूरी तरह बंद

अलका याग्निक के मैनेजर नीरज मिश्रा ने एक मीडिआ चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि दो-ढाई महीने पहले अलका याग्निक मुंबई से गोवा किसी काम के सिलसिले‌ में गयी हुईं थीं और जब वो फ्लाइट से उतरीं तो उन्हें एक कान से सुनाई देना पूरी तरह से बंद हो गया था। जब 24 घंटे तक उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ तो उन्होंने डॉक्टर ने संपर्क किया और फिर उन्हें ना सुन पाने की रेयर सेंसरी न्यूरो नर्व हियरिंग लॉस बीमारी के बारे में पता चला था।

यह भी पढ़े -फिल्म निर्माता विनोद गनात्रा को नेल्सन मंडेला लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड

कोविड के इफेक्ट की वजह से हुई प्रॉब्लम

मैनेजर नीरज मिश्रा ने आगे बताया कि, कोविड के शुरुआत दौर में अलका याग्निक भी वायरस का शिकार हुईं थीं और डॉक्टर का कहना है कि उसी के इफेक्ट के तहत उन्हें वायरल अटैक आया था जिससे उनकी हियरिंग पावर इफेक्ट हुई है। मैनेजर ने डॉक्टर के हवाले से यह भी बताया कि कोविड से जुड़े इस तरह के मामले और भी लोगों में देखे जा रहे हैं, जहां वो इस तरह के वायरल अटैक का शिकार होते हैं।

यह भी पढ़े -ऋचा चड्ढा, अली फजल की 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' फ्रांस और ब्रिटेन में होगी रिलीज

अब कैसी हैं अलका याग्निक की हालत

मैनेजर ने यह भी बताया कि इस समस्या के होने का बाद, अलका याग्निक शुरूआती दौर में कछ दिनों के‌ लिए मुम्बई के अस्पताल में भर्ती थीं, मगर अब वो घर में रेस्ट कर रही हैं और उनकी हालत पहले से काफा बेहतर है। इस बीमारी के चलते अलका याग्निक को अपने कई कॉन्सर्ट्स और प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को फिलहाल के लिए पोस्टपोन करना पड़ा है।

Created On :   18 Jun 2024 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story