अपकमिंग फिल्म: लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही विक्रांत मैसी की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट, क्या उजागर कर पाएगी दबा हुआ सच?

लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही विक्रांत मैसी की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट, क्या उजागर कर पाएगी दबा हुआ सच?
  • फिल्म द साबरमती रिपोर्ट का टीजर रिलीज
  • शानदार लुक में दिखीं राशि खन्ना और रिद्धी डोगरा
  • जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर विक्रांत मैसी की और नई सनसनीखेज फिल्म ''द साबरमती रिपोर्ट'' लंबे समय से चर्चा में है। ये फिल्म एक सत्य और विवादित घटना पर आधारित है ऐसे में अनाउंसमेंट बाद से ही फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं कुछ समय पहले खबरें आई थी कि, फिल्म के डायरेक्टर रंजन चंदेल ने फिल्म से किनारा कर लिया। और इस फिल्म को फिर से शूट किया जा रहा है। इसके बाद फिल्म को लेकर कोई अपडेट नहीं आई। अब लंबे समय बाद मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। वहीं फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े -बिग बॉस 18 को बड़ा झटका, टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हुआ शो, 8वें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नंबर वन पर है ये शो

दिलचस्प है फिल्म का टीजर

‘द साबरमती रिपोर्ट’ के टीजर की शुरुआत में विक्रांत मैसी को अदालत में केस लड़ते देखा जा सकता है। इस दौरान वह अपने हर मुद्दे को जज के सामने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ रखते हैं। फिल्म के टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर कई तरह के सवाल आपके मन में उमड़ने लगा है। ट्रेलर में राशि खन्ना और रिद्धी डोगरा की भी झलक देखने को मिली है। एकता कपूर ने फिल्म का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है और लिखा है- आज का हिंदुस्तान जवाब देना भी जानता है, और सवाल पूछना भी ! सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं। #साबरमतीरिपोर्ट टीज़र अभी जारी!

यह भी पढ़े -'सिकंदर' के बाद क्या सलमान 'किक 2' पर कर रहे हैं काम? जानिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट से क्यों मचा 'कोहराम'

गोधरा कांड पर आधारित है फिल्म

द साबरमती रिपोर्ट की कहानी 27 फरवरी, 2002 को हुए गुजरात के गोधरा कांड पर आधारित है। उस दिन साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगा दी गई थी, जिसके बाद 59 तीर्थयात्री मारे गए थे। जब साबरमती एक्सप्रेस आग में झुलस रही थी। उस दिन की कहानी आज भी ज्यादातर लोगों के लिए एक पहेली की तरह हैं, क्योंकि इस पर कभी खुलकर बहुत सारी चीजें सामने आईं ही नहीं। ऐसे में क्या विक्रांत की फिल्म उस दबी हुई सच्चाई को बाहर निकाल पाएगी?

यह भी पढ़े -थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

फिल्म स्टार कास्ट

बता दें कि, बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन में बनी 'द साबरमती रिपोर्ट' में विक्रांत मैसी के साथ राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा लीड रोल में हैं। शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन इस फिल्म के निर्माता हैं। इस फिल्म को पहले 2 अगस्त, 2024 को रिलीज किया जाना था। लेकिन कई कारणों की वजह से ऐसा नहीं हो सका। अब फिल्म फाइनली 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

Created On :   26 Oct 2024 1:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story