अपकमिंग फिल्म: मैडॉक की नई फिल्म 'सैक्टर 36' का ट्रेलर हुआ रिलीज, खूंखार अंदाज में नजर आए एक्टर विक्रांत मैसी

मैडॉक की नई फिल्म सैक्टर 36 का ट्रेलर हुआ रिलीज, खूंखार अंदाज में नजर आए एक्टर विक्रांत मैसी
  • मैडॉक की नई फिल्म 'सैक्टर 36' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • खूंखार अंदाज में नजर आए एक्टर विक्रांत मैसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म 12वीं फेल से धमाल मचाने वाले एक्टर विक्रांत मैसी की और नई सनसनीखेज फिल्म ''द साबरमती रिपोर्ट'' चर्चा में थी। ये फिल्म एक सत्य और विवादित घटना पर आधारित है ऐसे में बीते दिनों खबरें आई थी कि, डायरेक्टर रंजन चंदेल ने अब फिल्म से किनारा कर लिया है। इसी बीच एक्टर विक्रांत मैसी एक और सत्य घटना पर आधारित फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसका नाम है- 'सैक्टर 36'। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म जल्दी ही ओटीटी प्लेट फॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर काफी खतरनाक है।

यह भी पढ़े -मोनालिसा ने कहा, सिर्फ 2-3 निगेटिव रोल के बाद ही मुझे टाइपकास्ट कर दिया

रिलीज हुआ ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर नेटफ्लिक्स इंडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ लिखा है, 'विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल एक बेचैन कर देने वाले सच का खुलासा करने के लिए खतरनाक चूहा-बिल्ली की रेस में....सच्ची घटनाओं पर आधारित यह फिल्म 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ट्रेलर में दीपक डोबरियाल एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। वहीं, विक्रांत एक शातिर किडनैपर के रोल में हैं। ट्रेलर की शुरुआत पुलिस थाने से होती है, जहां विक्रांत से पूछताछ की जाती है। एक बच्चे को चॉकलेट का लालच देकर अगवा किए जाने पर इसके बाद कई ऐसे सीन है, जो दिमाग हिला देंगे।

यह भी पढ़े -टीवी अभिनेत्री आशा नेगी हुई भावुक, रील शेयर कर कहा, यहां मैं तीन दिन रुकी थी

नोएडा में हुई सत्य घटना पर आधारित है फिल्म

बता दें कि, इन दिनों चर्चा बटोर रही फिल्म 'स्त्री 2' की निर्माता कंपनी मैडॉक ही फिल्म 'सैक्टर 36' को लेकर आ रही है। इसकी कहानी उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित निठारी गांव में हुई हत्याओं पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म का डायरेक्शन आदित्य निंबालकर ने किया है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल के अलावा आकाश खुराना, दर्शन जरीवाला, बहारुल इस्लाम और इप्शिता चक्रवर्ती सिंह जैसे सितारे नजर आएंगे।

यह भी पढ़े -बर्थडे स्पेशल 'आशिकी' के बाद दीपक तिजोरी को नहीं मिली गर्लफ्रेंड, शिल्पा शिंदे को नहीं मिला बिग बॉस का फायदा

Created On :   5 Sept 2024 1:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story