देवरा प्री-बुकिंग: रिलीज के 15 दिन पहले फिल्म देवरा के लिए अमेरिका में बीके प्रीमियर शो के टिकट, 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा कमाई

रिलीज के 15 दिन पहले फिल्म देवरा के लिए अमेरिका में बीके प्रीमियर शो के टिकट, 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा कमाई
रिलीज के 15 दिन पहले फिल्म देवरा के लिए अमेरिका में बीके प्रीमियर शो के टिकट, 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा कमाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘देवरा पार्ट 1’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं‘आरआरआर’ की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के बाद ​​​​जूनियर एनटीआर ‘देवरा पार्ट 1’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने की तैयारी में हैं। फिल्म का एक्शन पैक्ड ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर रिलीद के बाद से फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हालांकि, दिलचस्प बात यह है कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अमेरिका में भी फिल्म का बज बना हुआ है। फिल्म की रिलीज के 15 दिन पहले ही फिल्म प्री-बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।

यह भी पढ़े -फैंस के दिलों पर राज करते थे एक्टर रंजन, जानें उनकी आकस्मिक मौत और अदृश्य 'दैवीय शक्तियों' का रहस्य?

रिलीज से पहले ही कर ली एक मिलियन डॉलर की कमाई

खबरों के मुताबिक, देवरा फिल्म ने अमेरिका में प्रीमियर एडवांस्ड सेल्स में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने यूएस में प्री-बुकिंग में अब तक 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। फिल्म के 1,121 शोज में 32,000 टिकट पहले ही बिक चुके हैं। इसी के साथ फिल्म ने भारतीय सिनेमा के लिए एक एक बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म के रिलीज होने में अभी भी 15 दिन बाकी हैं लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों का क्रेज अलग लेवल पर है।

यह भी पढ़े -एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा और रित्विक धनजानी के बीच रिलेशनशिप को लेकर अटकलें तेज

मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लीस्ट में देवरा

बता दें कि, IMDb की Most Anticipated Upcoming Indian Movies 2024 की लिस्ट में भी देवरा का नाम टॉप-2 में है। ट्रेलर रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर लगातार देवरा ट्रेंड में है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रही है जहां कुछ फैन्स जूनियर एनटीआर के पोस्टर पर दूध चढ़ाते और माला चढ़ाते दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़े -फिल्म अभिनेत्री सामंथा कैसे गुजारती हैं अपना दिन, फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

इस दिन रिलीज होगी 'देवरा'

जाह्नवी कपूर 'देवरा' के जरिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में जाह्नवी और एनटीआर के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, सैफ अली खान और शाइन टॉम चाको भी नजर आएंगे। 'देवरा' बड़े पर्दे पर 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी।

Created On :   12 Sept 2024 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story