ईयर एंडर 2023: इस साल इन वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाया धमाल, लिस्ट में शाहिद कपूर से लेकर राजकुमार राव की सीरीज शामिल

इस साल इन वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाया धमाल, लिस्ट में शाहिद कपूर से लेकर राजकुमार राव की सीरीज शामिल
  • इस साल इन वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मचाया धामाल
  • लिस्ट में शाहिद कूपर से लेकर राजकुमार राओ की सीरीज शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना महामारी के समय से लोगों में ओटीटी का क्रेज काफी बढ़ गया है। वे आज कल सिनेमा घरों में जाने से ज्यादा ओटीटी पर फिल्म और वेबसीरीज देखना पसंद कर रहे हैं। इस साल ओटीटी पर कई ऐसी वेबसीरीज रिलीज हुई जिनके चर्चे पूरे साल होते रहे। जिनके डायलोग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुए। वहीं साल का आखिरी महीना चल रहा है और ऐसे में आईएमडीबी ने मोस्ट पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज की लिस्ट जारी की है, जिसमें शाहिद कपूर की सीरीज टॉप पर है। तो चलिए जानते हैं इस साल की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज कौन कौन सी है-

फर्जी

मोस्ट पॉपुलर इंडियन वेब सीरीज की इस लिस्ट में पहला नाम शाहिद कपूर की डेब्यू वेब सीरीज 'फर्जी' का है। इस वेब सीरीज को दर्शकों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस थ्रिलर सीरीज में शाहीद के साथ विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं। आप इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

गन्स एंड गुलाब

राजकुमार राव की गन्स एंड गुलाब एक क्राइम ड्रामा सीरीज थी जिसमें राजकुमार के साथ दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, गुलशन देवैया और टीजे भानु लीड रोल में हैं। इस क्राइम ड्रामा सीरीज का मजा आप नेटफ्लिक्स पर उठा सकते हैं।

द नाइट मैनेजर

इस साल डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई द नाइट मैनेजर के दोनों सीजन को ऑडियंस ने खूब पसंद किया। इस वेब सीरीज के जरिए अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की अपना ओटीटी डेब्यू किया है। ऑवरऑल ये सीरीज काफी शानदार है। अगर आपने अब तक ये सीरीज नहीं देखी है तो आप इसे जरूर देखें।

कोहरा

बरूण सोबती और यामी गौतम की वेब सीरीज कोहरा की भी खूब तारीफ हुई थी। इस वेब सीरीज को फैंस का जमकर प्यार मिला। इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

असुर 2

संस्पेंस से भरपूर 'असुर 2' इस साल की बेहतरीन वेब सीरीज में से एक रही है। अरशद वारसी स्टारर इस सीरीज के सभी कलाकारों ने कमाल का काम किया है। इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। वहीं इसका पहला सीजन वूट पर स्ट्रीम हुआ था।

'राणा नायडू'

साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की वेब सीरीज 'राणा नायडू' भी खूब ट्रेंड में रही। राणा नायडू इंग्लिश वेब सीरीज 'रे डोनोवेन' का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसे क्रिटिक्स और दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था।

दहाड़

सोनाक्षी सिंह और विजय वर्मा स्टारर वेब सीरीज 'दहाड़' को खूब तारीफें मिली थीं। इस सीरीज को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस सीरीज में शानदार एक्टिंग के लिए विजय वर्मा को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया है।

सास बहू फ्लेमिंगो

सास बहू फ्लेमिंगो वीमेन पावर की लाजवाब कहानी को दिखाती है। इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया की बेहतरीन एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था। ये एक मस्ट वॉच सीरीज है। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

स्कूप

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'स्कूप' में हंसल मेहता ने खूब वाहवाही बटोरी थी। स्कूप' में करिश्मा तन्ना लीड रोल में हैं। उनकी एक्टिंग को जमकर सराहा गया था। इस सीरीज की कहानी रियल स्टोरी पर बेस्ड है।

जुबली

जुबली वेब सीरिज ने रेट्रो युग की कहानी को बेहतरीन तरीके से बयां किया है। इस फिल्म में अपारशक्ति खुराना लीड रोल में हैं। आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं। इस सीरीज को बेस्ट सीरीज का अवॉर्ड भी दिया गया है। सीरीज में अपार की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई है।

Created On :   14 Dec 2023 11:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story