The Talent Square: टैलेंट का ऐसा प्लेटफ़ॉर्म, जहां सपने होंगे साकार

टैलेंट का ऐसा प्लेटफ़ॉर्म, जहां सपने होंगे साकार
टैलेंट स्क्वायर प्रतिभावान लोगों को उनके टैलेंट से संबंधित इंडस्ट्री में प्रोजेक्ट्स दिलवाने और पेड गिग्स प्राप्त करने में सहायता करता है।

मिशन

चाहे मनोरंजन की दुनिया हो या खेल का मैदान, टैलेंट की किसी भी फील्ड में टैलेंटेड और संघर्षरत आर्टिस्ट, इन्फ्लुएंसर्स और स्पोर्ट्स प्लेयर्स को प्रमोट और सपोर्ट करना लक्ष्य है हमारा। टैलेंट स्क्वायर प्रतिभावान लोगों को उनके टैलेंट से संबंधित इंडस्ट्री में प्रोजेक्ट्स दिलवाने और पेड गिग्स प्राप्त करने में सहायता करता है।

टैलेंट स्क्वायर का प्लेटफ़ॉर्म

टैलेंट स्क्वायर एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो किसी भी कला के माहिर व्यक्ति को उसकी प्रतिभा से संबंधित क्षेत्र में आगे बढ़ने में सहायता करता है, हम कलाकारों और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स को 1 ऐसा मंच प्रदान करना चाहते है जहां वह अच्छे और वेरिफाइड ब्रांड्स, स्थापति यूट्यूब चैनल्स एवं दिग्गज फिल्म प्रोडक्शन हाउसेज के साथ काम करके अपनी प्रतिभा को सम्मानित कर सके।

Talent Square का मंच 100 से अधिक कैटेगरीज में काम करेगा, जिसमें सिंगिंग, डांसिंग, एक्टिंग, पोएट्री, स्टैंड-अप कॉमेडी, राइटिंग, शॉर्ट्स फिल्म, क्षेत्रीय भाषाओं के गीत और कंटेंट शामिल हैं। हम इनहाउस प्रतियोगिताओं का आयोजन करके अधिक से अधिक टैलेंटेड प्रतिभाओं को बड़े मंचों पर अवसर दिलवाने मैं सहयोग कर सके, ताकि वो सब अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने प्रदर्शित कर सकें।

प्रोडक्ट और सर्विसेज

टैलेंट स्क्वायर एक आर्टिस्ट प्रोफाइल मैनेजमेंट पोर्टल है, जहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हर टैलेंटेड व्यक्ति को रजिस्टर करके अपनी प्रोफाइल मैनेज करने का अवसर मिलता है। यह मंच इंडस्ट्री से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी कलाकारों तक पहुँचाने का काम करता है, ताकि कलाकार और ब्रांड्स को 1 ही मंच पर बेहतरीन समाधान मिल सकें।

हमारी सर्विसेज में इन्फ्लुएंसर्स और ब्रांड्स के बीच कोलैब्स, एंडोर्समेंट्स, मूवी कास्टिंग, रेजिस्टर्ड और वेरिफाइड इन्फ्लुएंसर्स को ग्रोइंग ब्रांड्स के साथ जोड़ना, और सिंगर्स, एक्टर्स कॉमेडियंस को प्रतिष्ठित प्लेटफॉर्म्स पर लॉन्च करना शामिल हैं।

यूनिक सेलिंग पॉइंट

इंडस्ट्री का एकमात्र मंच जो आपको देता है One Click आर्टिस्ट प्रोफाइल मैनेजमेंट, जहां आप रख सकते है अपनी वह सारी जानकारी जो आपको काम देने वाली सभी सम्बंधित ब्रांड्स को होनी चाहिए, यह एक प्रकार का influencers डिजिटल resume होगा, जहां वह अपनी वीडियो, पहले किए गए ब्रांड collab, अपनी bio IMDB इत्यादि 1 ही जगह मैनेज कर पाएगा।

वर्तमान इवेंट्स

फिलहाल, हमारे दो इवेंट्स चल रहे हैं:

"आवाज़ पर तेरी झूमे दुनिया सारी" – इस इवेंट में सिंगर्स के लिए एक कवर सॉन्ग रिकॉर्डिंग कॉन्टेस्ट आयोजित किया जा रहा है। इसमें सिंगर का गाना एक प्रॉपर स्टूडियो में रिकॉर्ड किया जाएगा और फिर उसे आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया जाएगा। यदि सॉन्ग वायरल होता है, तो उसे पुरस्कार स्वरूप कुछ धनराशि साथ ही सिंगर का प्रोफाइल टैलेंट स्क्वायर पर लाइफटाइम प्रीमियम एक्सेस के साथ मैनेज किया जाएगा, जिससे वेबसाइट के सभी प्रीमियम फीचर्स आर्टिस्ट को मुफ्त में एक्सेस किए जाएंगे।

"ओपन माइक" – यह इवेंट पोएट्स, शायर, स्टैंड-अप कॉमेडियन, राइटर्स, और स्टोरी टेलर्स के लिए आयोजित किया गया है। इस इवेंट में भी प्रतिभागियों को टैलेंट स्क्वायर की वेबसाइट के समान लाभ मिलेंगे।

यह इवेंट पूरे साल देशभर में अलग अलग हिस्सों में आयोजित होता रहेगा।

The talent square स्क्वायर के फाउंडर Deepak Chauhan ने हमे बताया, टैलेंट स्क्वायर को बनाने का उद्देश्य है हर उस प्रतिभावान कलाकार चाहे वह किसी भी फील्ड में हो उसको सही मंच मिल सके, ताकि वह अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने रख सके अपनी एक अलग पहचान हासिल कर सके, अपना एक अलग मुकाम बना सके ।

Created On :   26 Oct 2024 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story