मनोरंजन: इस एक्टर के हाथ से फिसला फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में काम करने का ऑफर, कहा - पूरी रात सोच-सोचकर रोता रहा

इस एक्टर के हाथ से फिसला फिल्म अमर सिंह चमकीला में काम करने का ऑफर, कहा - पूरी रात सोच-सोचकर रोता रहा
  • 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी फिल्म 'अमर सिंह चमकीला'
  • यह एक्टर था फिल्म की पहली चॉइस
  • एक्टर को हुआ था काफी रिग्रेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में दिलजीीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम कर रही है। खासतौर पर फिल्म में इम्तियाज अली के डायरेक्शन और दोनों कलाकारों की दमदार एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। बता दें, फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की स्टोरी पंजाब के प्रसिद्ध लोक गायक अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत कौर की लाइफ पर बेस्ड है।

इस कॉमेडियन को ऑफर हुआ था रोल

इस बीच फिल्म को लेकर एक खुलासा हुआ है। दरअसल, इस फिल्म में काम करने के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा को काफी मन था। इस बात का जिक्र कॉमेडियन ने अपने शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में की थी। दरअसल, 'अमर सिंह चमकीला' को प्रमोट करने के लिए फिल्म की पूरी टीम शो पर आई थी। इस दौरान कपिल शर्मा ने फिल्म में काम करने के ऑफर को मिस करने पर काफी रिग्रेट किया था।

हाल ही में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अमर सिंह चमकीला को प्रमोट करने के लिए 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' पर गए थे। इस दौरान दोनों कलाकार के साथ इम्तियाज अली भी साथ दिखाई दिए थे। शो में कपिल शर्मा ने चर्चा के वक्त बताय कि फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में काम करने के लिए एआर रहमान ने उन्हें कॉल किया था। मगर, वह किसी कारण से कॉल रिसीव नहीं कर पाए और उनके हाथ से यह ऑफर निकल गया था। कपिल ने बताया कि जब मुझे इस कॉल के बारे में पता चला तो मैं सारी रात रोता रहा।

कपिल शर्मा ने कहा - रातभर रोता रहा

इस बारे में टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है। इसके मुताबिक कपिल शर्मा ने कहा, "एक दिन जब मेरी रहमान सर से मुलाकात हुई थी। तब उन्होंने मुझे अमर सिंह चमकीला में काम करने के लिए कॉल लगाया था। रहमान सर मुझे फिल्म ऑफर करना चाहते थे। मगर, मुझे लगा कि वो मुझसे फिल्म में कोई गाना गवाना चाहते हो। उस दौरान में विदेश में गया हुआ था। जब मुझे पता चला कि वो मुझे फिल्म में रोल के लिए अप्रौच कर रहे थे। तो मुझे काफी रिग्रेट हुआ था। मैं यह सोचकर पूरी रात रोता रहा।"

Created On :   18 April 2024 3:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story