फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर चल रहा फिल्म 'शैतान' का जादू, जाने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', से लेकर 'योद्धा' तक का हाल

बॉक्स ऑफिस पर चल रहा फिल्म शैतान का जादू, जाने स्वातंत्र्य वीर सावरकर, से लेकर योद्धा तक का हाल
  • बॉक्स ऑफिस पर चल रहा फिल्म 'शैतान' का जादू
  • जाने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर', से लेकर 'योद्धा' तक का हाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस महीनें लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज की गईं। इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रणदीप हुड्डा स्टारर फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर और कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस रिलीज हुई है। इनके अलावा अजय देवगन की शैतान और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा थिएटर्स में पहले से ही दर्शकों का एंटरटेनमेंट करा रही हैं। हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ ने अपनी रिलीज के बाद से सिनेमाघरों में धमाकेदार परफॉर्म किया है। यहां तक कि रिलीज के तीसरे हफ्ते में एंट्री करने के बाद भी ये बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है। ये सभी फिल्में कलेक्शन के मामले में एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रही हैं। चलिए जानते हैं होली के मौके पर इस फिल्मों का कलेक्शन कितना रहा।

फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर कलेक्शन

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' फिल्म, भारत के स्वतंत्रता संग्राम के नायकों में शामिल वीर सावरकर के जीवन पर बेस्ड है। ये बायोपिक फिल्म राष्ट्रीय शहीद दिवस के मौके पर यानी 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रणदीप हुड्डा ने फिल्म में लीड रोल में हैं। उन्होंने इस फिल्म से अपने निर्देशन करियर की भी शुरुआत की है। सोमवार को चौथे दिन फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब इस फिल्म का कुल कलेक्शन 8.25 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े -कंगना रनौत बोलीं, राजनीति समाज के लिए काम करने का एक तरीका है

फिल्म मडगांव एक्सप्रेस कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म ने सिनेमाघरों में धीमी शुरुआत की है। कुणाल खेमू की फिल्म को दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है। सोमवार को यानी चौथे दिन फिल्म ने 2.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ही अब इस फिल्म की कुल कमाई 9.65 करोड़ रुपये हो गई है। इस फिल्म को फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर से जबरदस्त टक्कर मिल रही है।

यह भी पढ़े -तापसी पन्नू ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ रचाई शादी

फिल्म शैतान कलेक्शन

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन पूरे हो चुके हैं लेकिन फि भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए हुए है। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट तकरीबन 65 करोड़ रुपये है। फिल्म की कमाई में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। शैतान ने 18वें दिन 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही अब फिल्म ने 128.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़े -कियारा ने पति सिद्धार्थ के साथ मनाई होली, प्रीति जिंटा ने फैंस को दी शुभकामनाएं

फिल्म योद्धा कलेक्शन

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा' शुरुआत से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना लीड रोल में नजर आई हैं। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाया है। 'योद्धा' ने 11वें दिन 1.7 करोड रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म ने 29.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

Created On :   26 March 2024 6:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story