फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘दो और दो प्यार’ का हुआ बुरा हाल, ‘एलएसडी 2’ को भी नहीं मिल रहे दर्शक, जाने कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘दो और दो प्यार’ का हुआ बुरा हाल, ‘एलएसडी 2’ को भी नहीं मिल रहे दर्शक, जाने कलेक्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘दो और दो प्यार’ का हुआ बुरा हाल
  • ‘एलएसडी 2’ को भी नहीं मिल रहे दर्शक,
  • जाने दोनों फिल्मों का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सिनेमाघरों में इन दिनों काफी शांति पसरी हुई है। बड़े बजट की फिल्में ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फ्लॉप हो चुकी हैं। वहीं इसी हफ्ते रिलीज हुई विद्या बालन की फिल्म ‘दो और दो प्यार’ और दिबाकर बनर्जी की डायरेक्शनल ‘एलएसडी 2’ का भी बुरा हाल है। इन दोनो ही फिल्मों को दर्शकों का कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है फिल्में विकेंड पर भी दर्शकों के लिए तरस रही है। चलिए जानते हैं ‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है?

यह भी पढ़े -विद्या बालन ने पति सिद्धार्थ से 'सुपरस्टार सिंगर 3' के प्रतियोगी को गाने का मौका देने को कहा

‘दो और दो प्यार’ ने तीसरे दिन का कलेक्शन?

शीर्षा गुहा ठाकुरता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति ने लीड रोल प्ले किया है। ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के ईर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म का खूब प्रमोशन किया गया था लेकिन ये दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में नाकामयाब रही है। इसी के साथ ये फिल्म रिलीज के तीन दिनों में तीन करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘दो और दो प्यार’ ने रिलीज के पहले दिन 55 लाख का बिजनेस किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 95 लाख की कमाई की। वहीं अब ‘दो और दो प्यार’ की रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘दो और दो प्यार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 1.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘दो और दो प्यार’ की तीन दिनों की कुल कमाई अब 2.65 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़े -फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की स्क्रीनिंग में लगा सितारों का मेला, विद्या बालन से लेकर मृणाल ठाकुर तक ने लुटी लाइम लाइट

‘एलएसडी 2’ कलेक्शन

दिबाकर बनर्जी और निर्माता एकता कपूर की फिल्म ‘एलएसडी 2’ को बॉक्स ऑफिस पर काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला है। ये फिल्म सुपरहिट एलएसडी की सीक्वल है। ‘एलएसडी 2’ में आज की जनरेशन में सोशल मीडिया के प्रति जुनून को दिखाने के लिए तीन अलग-अलग कहानियों को एक साथ जोड़ा गया है। फिल्म में परितोष तिवारी, बोनिता राजपुरोहित और अभिनव सिंह ने अहम रोल प्ले किया है। ‘एलएसडी 2’ में मौनी रॉय, तुषार कपूर, सोफी चौधरी और अनु मलिक ने भी काम किया है। ‘एलएसडी 2’ रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर चंद लाख के लिए संघर्ष करती नजर आई। फिल्म की हालत इतनी बुरी है कि ये रिलीज के तीन दिनों में एक करोड़ का भी बिजनेस भी नहीं कर पाई है। फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘एलएसडी 2’ ने पहले दिन 15 लाख का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 12 लाख की कमाई की। वहीं अब ‘एलएसडी 2’ की रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘एलएसडी 2’ ने रिलीज के तीसरे दिन 45 लाख का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘एलएसडी 2’ की तीन दिनों की कुल कमाई अब 72 लाख हो गई है।

यह भी पढ़े -विद्या बालन ने कहा, 'मेरे ढोलना' गाने पर डांस मूव्स सीखने में दो हफ्ते लगे


Created On :   22 April 2024 6:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story