द फैमिली मैन 3: द फैमिली मैन 3 में होगी इस दमदार एक्टर की एंट्री, श्रीकांत तिवारी के साथ दिखेंगे 'हाथीराम'

द फैमिली मैन 3 में होगी इस दमदार एक्टर की एंट्री, श्रीकांत तिवारी के साथ दिखेंगे हाथीराम
  • 'द फैमिली मैन 3' में एक नए एक्टर की हुई एंट्री
  • करीना कपूर ने भी की थी एक्टिंग की तारीफ
  • द फैमिली मैन के पिछले सीजन्स भी रहे शानदार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ओटीटी प्लैटफॉर्म में कई सीरीज ने नाम कमाया है। जिसमें से एक है 'द फैमिली मैन'। द फैमिली मैन का तीसरा सीजन आने वाला है। जिसका बहुत से लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एक एक्साइटेड न्यूज सामने आई है कि मेकर्स ने एक नए स्टार को भी सीरीज में शामिल किया है। बता दें कि उस स्टार का नाम है जयदीप अहलावत। जो बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर है। साथ ही उन्होंने कई वेब सीरीज में काम किया है।

और भी इंटरेस्टिंग होगा सीजन 3

प्राइम वीडियो में बहुत सी कमाल सीरीज हैं जिसमें से एक सीरीज है द फैमिली मैन। जिसने लोगों का दिल जीत रखा है। अब इसमें एक शानदार अदाकार शामिल होने जा रहे हैं। जिनके शामिल होने से सीरीज और इंटरेस्टिंग होने वाली है। अहलावत को ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर काफी पसंद किया जाता है। जयदीप अहलावत के आने के बाद मनोज बाजपेयी के शो पर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

करीना कपूर के उड़े होश

जयदीप अहलावत एक शानदार कलाकार हैं। वो अपने हर कैरेक्टर में जान डाल देते हैं। उनकी मूवी 'जानेजान' में उनकी एक्टिंग देखकर करीना कपूर के भी होश उड़ गए थे। करीना कपूर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि, उन्होंने जब जयदीप की एक्टिंग देखी तो उनके होश ही उड़ गए थे।

जयदीप की हुई सीरीज में एंट्री

बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, "द फैमिली मैन 3" में एंट्री हुई है। द फैमिली मैन 3 में मनोज बाजपेयी और जयदीप अहलावत एक साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अहलावत ने कास्ट ज्वाइन कर ली है साथ ही शूटिंग भी जारी है।

कैसे रहे 'द फैमिली मैन' के पिछले सीजन्स?

द फैमिली मैन के पिछले सीजन्स की बात करें तो साल 2019 में इसका पहला सीजन रीलीज हुआ था। जिसके बाद साल 2021 में दूसरा सीजन रीलीज हुआ था। ये दोनो ही सीजन एक दम सुपरहिट रहे। अब इसके फैंस तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो कि बहुत जल्दी ही रीलीज होगा। मनोज बाजपेयी के साथ-साथ जयदीप अहलावत की भी एक्टिंग देखने मिलेगी।

Created On :   19 Sept 2024 1:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story