फिल्म एडवांस बुकिंग: एडवांस बुकिंग में थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' का बजा डंका, तोड़ा कमल हसन की फिल्म का रिकॉर्ड

एडवांस बुकिंग में थलापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का बजा डंका, तोड़ा कमल हसन की फिल्म का रिकॉर्ड
  • एडवांस बुकिंग में बजा फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' का बजा डंका
  • तोड़ा कमल हसन की फिल्म का रिकॉर्ड
  • इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते कुछ सालों में लोगों से अंदर साउथ सिनेमा को लेकर प्यार बढ़ गया है। इस समय साउथ फिल्मों का क्रेज हर तरफ देखने को मिल रहा है। साउथ की तमाम फिल्में बॉक्स ऑफिस से लेकर अवॉर्ड फंक्शन्स तक में शानदार प्रदर्शन कर रही है। इन दिनों साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' लोगों के बीच चर्चा में है। फिल्म 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु कर दी गई है। जिसमें फिल्म पहले दिन से शानदार कलेक्शन कर रही है जिससे देख कर साफ पता चलता है कि फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है। फिल्म ने दो दिन में एडवांस बुकिंग से 14 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़े -फैमिली शो 'अनुपमा' से अलग हुए अभिनेता सुधांशु पांडे

फिल्म एडवांस बुकिंंग कलेक्शन

फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में थलापति के साथ प्रभुदेवा और प्रशांत भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। रिलीज से पहले ही फिल्म ने दुनिया भर में धमाकेदार कमाई कर ली है। धड़ल्ले से फिल्म की टिकट बुक कर रहे हैं। ट्रेड साइट Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने अब तक 54,277 टिकट बेचे हैं। इससे ब्लॉक की गई सीटों को छोड़कर 11.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं अगर ब्लॉक सीटों की बात की जाए तो फिल्म ने 14.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। GOAT इस साल सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली तमिल फिल्म बन गई है। जिसने कमल हासन की एक्शन थ्रिलर इंडियन 2 के पिछले रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है, जिसका प्री-सेल कलेक्शन 11.20 करोड़ रुपये था।

यह भी पढ़े -मोनालिसा ने कहा, सिर्फ 2-3 निगेटिव रोल के बाद ही मुझे टाइपकास्ट कर दिया

फिल्म स्टार कास्ट

फिल्म 'गोट' 5 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में थलापति विजय के अलावा प्रभु देवा, जयराम, योगी बाबू, स्नेहा, प्रशांत, मोहन, अजमल अमीर, मीनाक्षी चौधरी, लैला, वैभव रेड्डी, और अरविंद आकाश सहित कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। इस साइंस फिक्शन फिल्म का डायरेक्शन वेंकट प्रभु ने किया है। इस फिल्म को बनाने में 400 करोड़ रुपये का खर्च आया है। कहा जा रहा है कि यह विजय की आखिरी फिल्म है, क्योकिं वह एक्टिंग से संन्यास लेकर राजनीति की दुनिया में कदम रख चुके हैं।

यह भी पढ़े -अपने बैंक खाते को लेकर क्यों चिंतित हुईं फिल्ममेकर फराह खान


Created On :   3 Sept 2024 8:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story