अपकमिंग फिल्म: आलिया भट्ट-वेदांग रैना की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का टीजर ट्रेलर हुआ रिलीज, पावरफुल लुक में दिखीं आलिया

आलिया भट्ट-वेदांग रैना की अपकमिंग फिल्म जिगरा का टीजर ट्रेलर हुआ रिलीज, पावरफुल लुक में दिखीं आलिया
  • अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' का टीजर हुआ रिलीज
  • पावरफुल लुक में दिखीं आलिया
  • आलिया भट्ट-वेदांग रैना की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आलिया भट्ट और वेदांग रैना की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है। फिल्म के कई सारे पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। अब मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में आलिया भट्ट और वेदांग रैना भाई-बहन के तौर पर इमोशनल बॉन्ड शेयर करते नजर आ रहे हैं। टीजर नें आलिया काफी पावरफुल लुक में नजर आए हैं।

यह भी पढ़े -टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट में लारा दत्ता ने बेटी के साथ की जमकर मस्‍ती

जानिए कैसा है टीजर

'जिगरा' के टीजर की शुरुआती आलिया भट्ट के डायलॉग से होती है। आलिया कहती हैं- 'मां को भगवान ले गए, पापा ने खुद की जान ले ली, दूर के रिश्तेदार ने पनाह दी और भारी किराया वसूल किया। छोड़ो ना भाटिया साहब, कहानी बहुत लंबी है और भाई के पास वक्त बहुत कम, बहुत कम।' 'जिगरा' के टीजर में एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने भाई के लिए एक प्रोटेक्ट करती दिखाई दे रही हैं। वे लड़ती हैं, गिरती हैं फिर खुदकुशी करने की भी कोशिश करती हैं। उनके भाई वेदांग रैना को विदेश में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. टीजर के साथ मेकर्स ने किशोर कुमार के गाने 'एक हजारों में मेरी बहना' का रिमिक्स वर्जन भी शेयर किया है।

यह भी पढ़े -मोनालिसा ने कहा, सिर्फ 2-3 निगेटिव रोल के बाद ही मुझे टाइपकास्ट कर दिया

आलिया ने शेयर किया टीजर

आलिया भट्ट ने 'जिगरा' का टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- उल्टी गिनती शुरू, 'जिगरा' का टीजर-ट्रेलर आउट हो गया है। बता दें कि मेकर्स ने 'जिगरा' की इस झलक को टीजर-ट्रेलर नाम दिया है। 'जिगरा' को वसान बाला ने डायरेक्ट किया है। रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़े -'लक्ष्य' और 'भाग मिल्खा भाग' के बाद लद्दाख में एक और फिल्म की शूटिंग कर रहे फरहान अख्तर, शेयर की फोटो


Created On :   8 Sept 2024 12:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story