सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने लोगों की उम्मीदों पर फेरा पानी ! अक्षय की 'ओएमजी 2' ने बटोरी तारीफें, जानिए पब्लिक रिएक्शन

सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने लोगों की उम्मीदों पर फेरा पानी ! अक्षय की ओएमजी 2 ने बटोरी तारीफें, जानिए पब्लिक रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' दोनों ही फिल्म आज 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ‘गदर 2’ 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर का सीक्वल है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' साल 2012 में रिलीज हुई ओएमजी का सीक्वल है। बीते कई दिनों से दोनों ही फिल्मों को लेकर बज बना हुआ था। सनी देओल की गदर 2 ने एडवांस बुकिंग में गदर मचा रखी थी क्योंकि लोगों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी। लेकिन रिलीज के बाद अब फिल्म ने लोगों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया है। फिल्म को लेकर कोई खास रिव्यूज अब तक नहीं मिले हैं।

जहां दूसरी तरफ अक्षय की फिल्म 'ओएमजी 2' लंबे समय से विवादों में थी और फिल्म की एडवांस बुकिंग भी सनी देओल की फिल्म से बहुत कम थी। ऐसे में लोग फिल्म को फ्लॉप बता रहे थे। लेकिन अब पासा पलट गया है रिलीज के बाद से फिल्म को लेकर बहुत अच्छे रिव्यूज आ रहे हैं। फैंस दिल खोल कर फिल्म की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। अगर आप भी इन फिल्मों को देखने जाने वाले हैं तो एक बार, ट्रेड एनालिस्ट और लोगों के रिव्यूज जरुर जान लें-

जानिए गदर 2 को लेकर लोगों का रिएक्शन

एडवांस बुकिंग से साफ था की सनी देओल और अमीषा पटेल स्टार फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में एंट्री के साथ ही गदर मचाने वाली है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म को लेकर पब्लिक रिव्यू खराब हैं। ज्यादातर यूजर्स ने गदर 2 को बुरी फिल्म बताया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गदर 2 को डेढ़ स्टार दिया है। उनके मुताबिक, ये फिल्म बर्दाश्त करने लायक नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा और सनी देओल से उम्मीदें हाई थी। लेकिन घटिया डायरेक्शन और परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। फिल्म का स्क्रीनप्ले बेकार है। खासतौर पर सेकंड हाफ ने मूवी को गिराया है। गदर 2 बहुत बड़ी निराशा है। फिल्म में फायर नहीं है।

'ओएमजी 2' ने बटोरी तारीफें

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर भले की कई सवाल उठाए गए। लेकिन रिलीज के बाद फिल्म की स्टोरी और स्क्रिन प्ले की जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में नजर आई हैं। फिल्म में तीनों ने शानदार काम किया है और एक्टिंग की हर कोई तारीफ करते नहीं रुक रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके ओएमजी 2 का रिव्यू बताया है। उन्होंने फिल्म को 4 रेटिंग दी। उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट और कोर्टरुम सीक्वेंस की खूब तारीफ की है। साथ ही उन्होंने कहा- ओएमजी 2 को फिल्म गदर 2 का सामना करना पड़ेगा।यह ऐसी फिल्म नहीं है जो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के साथ ओपनिंग करे, बल्कि यह मजबूत वर्ड ऑफ माउथ के साथ आगे बढ़ने की ताकत रखती है।

कलेक्शन पर होगा असर?

दोनों ही फिल्मों के रिव्यूज को लेकर अगर बात की जाए तो फिल्म 'ओएमजी 2' आगे निकल गई है। लेकिन पहले दिन का कलेक्शन देखा जाए तो सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' शानदार एडवांस बुकिंग के चलते ज्यादा कलेक्शन कर सकती है। गदर 2 पहले दिन 30-35 करोड़ के करीब कलेक्शन कर सकती है। लेकिन अगर फिल्म को लेकर ऐसे ही रिव्यूज आते रहे तो इसका असर फिल्म पर पड़ सकता है और सेकेंड डे से ही फिल्म का कलेक्शन गिर सकता है। जिसका पूरा फायदा अक्षय की फिल्म को हो सकता है।

Created On :   11 Aug 2023 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story