सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: नव्या नवेली संग अफेयर की चर्चा के बीच मृणाल संग समय बिताते नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, वीडियो हुआ वायरल

नव्या नवेली संग अफेयर की चर्चा के बीच मृणाल संग समय बिताते नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, वीडियो हुआ वायरल
  • नव्या नवेली और सिद्धांत चतुर्वेदी के बीच आई दूरियां
  • मृणाल संग समय बिताते नजर आएं सिद्धांत चतुर्वेदी
  • वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अफेयर्स और ब्रेकअप की खबरें आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच दो और फिल्मी सितारों के अफेयर की खबरें चर्चा में हैं। फिल्म गहराईंया फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और मृणाल ठाकुर को डिनर डेट पर साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान, दोनों एक-दूसरे से गले मिलते और हाथ थामे नजर आए। ऐसे में चर्चा हो रही है कि, दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है। बता दें कि, इससे पहले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नव्या नवेली का नाम जोड़ा जा रहा था। दोनों को कई बार साथ में भी स्पॉट किया गया है।

यह भी पढ़े -सुगंधा के 42वें जन्मदिन पर श्रिया पिलगांवकर ने दी बधाई, कहा- 'ऐसे दोस्त मिलना सौभाग्य की बात'

नव्या संग हुआ सिद्धांत का ब्रेकअप!

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और सिद्धांत के को कई मौकों पर साथ देखा गया। अब दोनों के बीच दूरियों की खबर आ रही हैं। वहीं, दावा किया जा रहा है कि सिद्धांत की नजदीकियां मृणाल के साथ बढ़ गई हैं। बीती रात दोनों को साथ देखा गया। इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप के कयास लगने शुरू हो गए हैं। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में दोनों को एक-दूजे को गले लगाए देखा जा सकता है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैकर के टाउजर और टॉप में बेहद ही सुंदर नजर आईं वहीं सिद्धांत पेस्टल पिंक कलर की टी-शर्ट में नजर आए।

सिद्धांत चतुर्वेदी वर्कफ्रंट

सिद्धांत चतुर्वेदी काफी लंबे वक्त से फिल्म 'युध्रा' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म अभी तक न तो रिलीज हुई है, न इसकी रिलीज तारीख का कुछ पता है। रवि उद्यवार डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मालविका मोहनन भी लीड रोल में हैं। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले यह फिल्म प्रोड्यूस हो रही है। फिल्म का एलान 2021 में किया गया था और इसे 2022 में रिलीज करने की तैयारी थी लेकिन अब तक इस फिल्म का कुछ पता नहीं है।

यह भी पढ़े -रणवीर सिंह के साथ पोज देते हुए बोलीं नीलम कोठारी, 'मेरी मुस्कान सबकुछ बयां करती है'

इस फिल्म में साथ काम करेंगे सिद्धांत और मृणाल

मृणाल ठाकुर की बीती रिलीज फिल्म 'फैमिली स्टार' थी जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। सिद्धांत चतुर्वेदी को जहां करियर की थम चुकी गाड़ी को आगे बढ़ाने की दरकार है। वहीं, मृणाल की नजर भी अपनी अगली फिल्म पर है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों सितारों की अगली फिल्म साथ में है। सिद्धांत और मृणाल ठाकुर संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालांकि, अभी इस फिल्म की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

यह भी पढ़े -सोनाली कुलकर्णी ने वोट डाल कर कहा- उम्मीद की एक किरण लेकर मैं घर से निकली थी

Created On :   13 May 2024 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story