ओटीटी रिलीज: थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है 'सरफिरा'

थिएटर्स में कमाल दिखा कम तो अब ओटीटी में आजमाएंगे अपनी किस्मत, जानें कहां स्ट्रीम होने वाली है सरफिरा
  • 'सरफिरा' थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर
  • कब और कहां होगी रिलीज?
  • बॉक्स ऑफिस में नहीं हो पाया कमाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। थिएटर्स में रिलीज होने के बाद फिल्मों की ओटीटी रिलीजिंग का लोग बहुत बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक तरफ 'स्त्री 2' की ओटीटी रिलीज की चर्चा हो रही है उसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' की ऑनलाइन रिलीज का भी एलान हुआ है। इस साल अक्षय कुमार की तीन फिल्में रिलीज हुई हैं। जिसमें से एक सरफिरा रही है। लेकिन थिएटर्स में अपनी जगह बनाने में रह गई। जिसके बाद अब मेकर्स पूरी तरीके से इसको ओटीटी में उतारने के लिए तैयार हैं। चलिए जानते हैं इस मूवी की जानकारी के बारे में।

कब और कहां हो रही रिलीज?

साल 2024 अक्षय कुमार की मूवीज के लिए कुछ अच्छा नहीं गुजरा है। एक्टर की तीन फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। जिसमें बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल में शामिल हैं। इनमें से सरफिरा का हाल काफी बुरा रहा है। ये मूवी 12 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई है। जिसके बाद अब ओटीटी रिलीज का एलान अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर किया है। अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि ये कहानी उस शख्स की है जिसका सपना सस्ती एयरलाइंस की मदद से हर आम आदमी को हवाई यात्रा कराना था। इस बेसिस पर सरफिरा को 11 अक्टूबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।

बॉक्स ऑफिस में कमाल नहीं हुआ

सरफिरा साउथ सुपरस्टार सूर्या की एक सुपरहिट फिल्म सोरारई पोटरू को हिंदी में रिमेक किया है। सरफिरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ये अनुमान लगाया जा रहा है कि अक्षय कुमार की ये मूवी थिएटर्स में खरी नहीं उतर पाई। साथ ही इसको उम्मीद के साथ दर्शक नहीं मिले। वहीं मूवी कि नेट वर्थ की बात करें तो मूवी की नेट वर्थ 22.13 करोड़ रही है।

Created On :   26 Sept 2024 12:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story