सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने शेयर की पति राघव चड्ढा संग रोमांटिक तस्वीरें, सोशल मीडिया पर आई कमेंस्ट की बाढ़

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने शेयर की पति राघव चड्ढा संग रोमांटिक तस्वीरें, सोशल मीडिया पर आई कमेंस्ट की बाढ़
  • एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने शेयर की पति राघव चड्ढा संग रोमांटिक तस्वीरें
  • सोशल मीडिया पर आई कमेंस्ट की बाढ़

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। आखिरा एक्ट्रेस को दिलजीत दोसांझ के साथ इम्तिआज अली की फिल्म अमर सिंह चमकीला में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस के काम की काफी तारीफ हुई थी। इसके अलावा परिणीति अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। परिणीति चोपड़ा ने कुछ दिन पहले अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है। बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हन परिणीति चोपड़ा की शादी को 23 सितंबर को एक साल हो गया है, जिसका जश्न उन्होंने मालदीव में बीच के किनारे मनाया। परी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं जो कि तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े -परिणीति चोपड़ा को 'शुद्ध देसी रोमांस' वाले को-स्टार की आई याद, लिखा, 'मिस यू'

सोशल मीडिया पर शेयर की पति के साथ फोटो

परिणीति चोपड़ा ने पति राघव के साथ अपनी थ्रो बैक तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पोस्ट पर परिणीति ने कैप्शन लिखा, 'एक खूबसूरत रिजॉर्ट, खूबसूरत तुम और मैं'। पहली तस्वीर में, चोपड़ा एक समुद्र तट सेल्फी में अपने गीले बालों और काले स्विमवियर में दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में जोड़े को एक साथ साइकिल चलाते हुए देखा जा रहा है। तीसरी तस्वीर में राघव और परी एक मनमोहक मिरर सेल्फी के लिए पोज दे रहे हैं। एक तस्वीर में, परी एक सुंदर काली स्कर्ट और एक सफेद ऑफ-शोल्डर टॉप में कैमरे के लिए पोज देते हुए साइकिल पर बैठी हुई दिखाई देती है।

फैंस ने परी की खूबसूरत तस्वीरों पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'मेरे राघव सर की प्यारी परिणीति फेवरेट जोड़ी को किसी की बुरी नजर ना लगे'। वहीं, दूसरे ने कहा 'जोड़ी नंबर वन'। एक ने कमेंट किया 'गॉर्जियस कपल'।

यह भी पढ़े -परिणीति चोपड़ा ने कृष्ण जन्माष्टमी पर शेयर किया इस्कॉन मंदिर का वीडियो, गायों को खिलाया चारा

उदयपुर में की थी ग्रेंड वेडिंग

बता दें, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने उदयपुर के लीला पैलेस में 23 सितंबर 2023 को शादी की थी। शादी से पहले दिल्ली में कपल ने इंगेजमेंट सेरिमनी की थी। परी ने एक इंटरव्यू में बताया कि राघव को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा नहीं पता है, लेकिन परी को पॉलिटिकल इंडस्ट्री के काम के बारे में पता है इसलिए उन दोनों के बीच बातें इंडस्ट्री की कम और जिंदगी की ज्यादा होती है जो परी को आइडियल कपल जैसा लगता है।

यह भी पढ़े -परिणीति चोपड़ा की मां ने 'पहले बच्चे' के लिए लिखा इमोशनल नोट, बेटी को किया टैग


Created On :   1 Oct 2024 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story