रिलीज के दूसरे दिन सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने लूटा बॉक्स ऑफिस, फिल्म ओएमजी 2 की भी चमकी किस्मत, जानिए फिल्मों का कलेक्शन

रिलीज के दूसरे दिन सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने लूटा बॉक्स ऑफिस, फिल्म ओएमजी 2 की भी चमकी किस्मत, जानिए फिल्मों का कलेक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' दोनों ही सीक्वल फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दोनों ही फिल्मों को लेकर चर्चाएं तेज है। जहां सनी देओल की फिल्म के डायलॉग्स लोगों को खूब पसंद आ रहें हैं तो वहीं अक्षय और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओएमजी 2 की दमदार स्टोरी और कलाकारों की एक्टिगं ने लोगों का दिल जीत लिया है। जहां गदर 2 ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई कर रिकॉर्ड बनाया तो वहीं अक्षय की फिल्म ने भी तारीफें लूटी। अब दोनों की फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। जहां एक बार फिर सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस को लूट लिया है वहीं ओएमजी 2 के भी कलेक्शन में उछाल आया है। तो चलिए जान लेते हैं कि, दोनों फिल्मों ने शनिवार को कितना कलेक्शन किया है।

शनिवार को 'गदर 2' का कलेक्शन

रिलीज के दूसरे दिन भी 'गदर 2' का जादू थिएटर्स में सर चढ़ कर बोला है। शनिवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग, शुक्रवार के मुकाबले थोड़ी सी कम जरूर थी। लेकिन फाइनल कलेक्शन में पहले दिन के मुकाबले एक ग्रोथ ही देखने को मिली। खबरों के अनुसार 'गदर 2' के कलेक्शन में शनिवार को हल्का सा जंप आया है और फिल्म ने दूसरे दिन 43-44 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन किया है। इसके साथ दो ही दिन में 'गदर 2' की कमाई 83 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुकी है। खबरों की मानें तो पांच दिनों के लंबे वीकेंड में ये फिल्म 175 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकती है। बता दें कि, 'गदर 2' का बजट 80 करोड़ रुपये के आसपास है। इस हिसाब से दो ही दिन में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है। दो ही दिन की कमाई से 'गदर 2' सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

ओएमजी 2 ने किया इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' साल 2012 में रिलीज हुई ओएमजी का सीक्वल है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' को लेकर भले की कई सवाल उठाए गए। लेकिन रिलीज के बाद फिल्म की स्टोरी और स्क्रिन प्ले की जमकर तारीफ हो रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम लीड रोल में हैं। फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 9.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। लेकिन दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया है दूसरे दिन ओएमजी 2 ने 15 करोड़ का बिजनेस किया है। जो इसके पहले दिन के कलेक्शन के मुकाबले ज्यादा ही है। हालांकि फिल्म को गदर 2 से तगड़ी टक्कर मिल रही है।

Created On :   13 Aug 2023 4:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story